Home Bihar इंटर महाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट में ए. एन. कॉलेज,पटना बनी चैंपियन।

इंटर महाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट में ए. एन. कॉलेज,पटना बनी चैंपियन।

by Khelbihar.com

पटना : पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय,पटना द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में आज ए. एन. कॉलेज,पटना ने बी.डी. कॉलेज,पटना को 72 रनों के बड़े अंतर से हरा कर चैंपियन बनी। इससे पहले सेमीफाइनल में भी बड़ी जीत दर्ज की थी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए ए. एन.कॉलेज की टीम ने 8 विकेट खोकर 170 रन बनाए। ए. एन.कॉलेज की ओर से सनी अंकित ने 42 रन बनाये। वहीं आशीष मिश्र ने 32 रन बनाए। बी.डी. कॉलेज की ओर से अमन ने 4 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बी.डी. कॉलेज,पटना ने 16 ओवर में सभी विकेट खोकर केवल 98 रन ही बना पाई। बी.डी. कॉलेज की ओर से उदय कुमार ने 24 रनों की पारी खेली। ए. एन. कॉलेज की ओर से राज गौरव ने 3 विकेट लिए। ए. एन. कॉलेज,पटना के राज गौरव को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।बी.डी. कॉलेज, पटना के स्वराज राठौड़ को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। ए. एन. कॉलेज के अमन मिश्रा को बेस्ट बैट्समैन तथा बी.डी. कॉलेज के अमन कृष्णा को बेस्ट बॉलर का पुरस्कार मिला।

ए. एन. कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रो.एस.पी.शाही तथा आइक्यूएसी समन्वयक डॉ. रत्ना अमृत ने विजेता तथा उप-विजेता टीम को बधाई दी। पुरस्कार वितरण समारोह में क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष डॉ. अभिषेक दत्त, डॉ. संजय सिंह, डॉ. विद्याभूषण एवं उत्तम कुमार उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!