Home Bihar रणधीर वर्मा अंडर-19 में औरंगाबाद ने बक्सर को हराया।

रणधीर वर्मा अंडर-19 में औरंगाबाद ने बक्सर को हराया।

प्रभात की घातक गेंदबाजी, सुमित का भी पंजा

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में रणधीर वर्मा अंडर 19 का पांचवा मुकाबला बक्सर डी.सी.ए. और औरंगाबाद डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे औरंगाबाद ने बक्सर को 104 से पराजित किया।

सुबह औरंगाबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लबाजी करने का फैसला किया,टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए औरंगाबाद की टीम ने निर्धारित  50 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर 198 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया जिसमें औरंगाबाद की ओर से नितेश सिद्धेश्वर ने 56 गेंद में 47 रन, अर्जुन कुमार ने 45 गेंद में 46 रन की  पारी खेली इसके अलावा नीतीश ने 25 गेंद में 20 रन,अंकुश ने 19 गेंद में 16 रन और नवीन ने 15 रन बनाये।

बक्सर की ओर से सुमित कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 33 रन देकर 5 विकेट, प्रकाश ने 47 रन पर 2 विकेट और जितेंद्र, राहुल व जितेश ने 1-1 विकेट प्राप्त किये,बक्सर की टीम 198 रन का पीछा करते हुए औरंगाबाद की अनुशासित गेंदबाजी के सामने 30.5 ओवरो में सभी विकेट गवां कर मात्र 94 रन ही बना सकी और 104 रन के बड़े अंतर से मैच गंवा बैठी बक्सर की ओर से पंकज अवस्थी व अमितोष ठाकुर ने 19-19 रन बनाए इसके अलावा अक्षय मिश्रा ने 10 रन की पारी खेली शेष सभी बल्लेबाज दहाई की रन संख्या भी पार ना कर सके,औरंगाबाद की ओर से प्रभात सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 24 रन खर्च करके बक्सर टीम के 5 विकेट झटके और उनका भरपूर साथ देते हुए अंकुश अग्रवाल व नितेश सिद्धेश्वर ने 2-2 विकेट हासिल किये।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार औरंगाबाद के प्रभात सिंह  को शानदार गेंदबाजी (5 विकेट) के लिए प्रदान किया गया।अंपायर के रूप में पटना के आशुतोष कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय थे और स्कोरर के रूप में सौरव कुमार और अंशु आर्या थे।रविवार को बक्सर बनाम रोहतास का मैच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!