Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में जे०सी०ए० 24 रनो से विजयी

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में जे०सी०ए० 24 रनो से विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 13 मार्च: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में आज जे०सी०ए० ने आई०आई०सी०पी० को रोमांचक मुकाबले में 24 रनो से हराया ।सुबह टॉस जीतकर आई०आई०सी ०पी० ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जे०सी०ए० की टीम 31.4 ओवरों में 197 रन बना के ऑल आउट हो गई ।जे०सी०ए० के तरफ से मानव ने बेहतरीन अर्धशतक (57) बनाया ।साथ में पीयूष कमल ने 35 और सौरव सुमन ने 27 रन का योगदान दिया ।आई०आई०सी०पी० के तरफ से बबलू और विशु ने 3,3 और अमन कुमार ने 2 विकेट चटकाया ।

198 रन का पीछा करने उतरी आई०आई०सी०पी० की शुरूआत काफी धीमी रही जिसके वजह से टीम 34.2 ओवरों में 173 रन बना के ऑल आउट हो गई। और लक्ष्य से 24 रन पीछे रह गई ।आई०आई०सी०पी० के तरफ से पंकज शाह ने अर्धशतक (53) जड़ा साथ में फुरकान ने 24 और जमशेद, रामाकांत ने भी 16,16 रन का योगदान दिया ।

जे०सी०ए० के तरफ से त्रिशिर ने 3 विकेट हासिल किया ।पीयूष कमल और आर्यन ने 2,2 विकेट झटके ।पीयूष कमल को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला आई०आई ०सी०पी० और राइजिंग क्रिकेट क्लब के बीच में दिनांक 15/03/2022 को जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!