Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न लीग में जितिन के शानदार शतक से धूम क्रिकेट क्लब विजयी

जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न लीग में जितिन के शानदार शतक से धूम क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 16 मार्च: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में जितिन के शानदार शतक जीता धूम क्रिकेट क्लब ।सुबह टॉस जीतकर एन०वाई०सी०सी० ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए 33.5 ओवरों में 217 रन बना के पूरी टीम सिमट गई ।

एन०वाई०सी०सी० के तरफ से कप्तान राजेश ने शानदार अर्धशतक ( 53 ) जड़ा । साथ में प्रणय ने 40, राज ने 25 और नीतीश ने नाबाद 24 रन का योगदान दिया ।धूम क्रिकेट क्लब के तरफ से आदित्य गिरी ने 4 विकेट हासिल किए ।

218 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी धूम क्रिकेट क्लब ने मात्र 26.1 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पे लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया ।धूम क्रिकेट क्लब के तरफ से जितिन कुमार ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 10 चौके और 9 छक्के के मदद से मात्रा 50 गेंदों के 114 रन बना दिए ।

साथ में रुद्र कुमार ने नाबाद 48 और मिहिर चावला ने नाबाद 15 रन का योगदान देकर अपने टीम को आसानी से जीत दिला दी ।एन०वाई०सी०सी० के तरफ से अंकित, वीर और राजेश ने 1,1 विकेट हासिल किया ।जितिन कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष अनवर हुसैन ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

कल का मैच कायनात क्रिकेट क्लब और जे०सी०ए० के बीच के सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!