Home Bihar Cricket News, बिहार सरकार के आदेश के इंतजार में पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन,लीग की हो गई तैयारी।

बिहार सरकार के आदेश के इंतजार में पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन,लीग की हो गई तैयारी।

by Khelbihar.com


खेलबिहार न्यूज़

पटना 3 दिसंबर: बिहार सरकार द्वारा कोविड-19 के मद्देनजर जारी होने वाले दिशा-निर्देश के बाद बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन सत्र 2020-21 के अंतर्गत होने वाले सीनियर व जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीगों के कार्यक्रम की घोषणा करेगा। यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह ने दी।


उन्होंने बताया कि पटना जिला क्रिकेट संघ के इन दोनों लीगों के मैचों के आयोजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। क्लबों ने अपने फॉर्म एसोसिएशन के पास जमा कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि मैचों के आयोजन के लिए ग्राउंड आवंटन के लिए संबंधित पदाधिकारियों को पत्र दे दिये गए हैं।


उन्होंने बताया कि इस बार पटना लीग के आयोजन पांच ग्राउंड पर किये जाने थे लेकिन पटना हाईस्कूल ग्राउंड, गर्दनीबाग का सरकारी कार्य में उपयोग होने के कारण अब मैच चार ग्राउंड पर ही खेले जायेंगे। पटना हाईस्कूल ग्राउंड पर पुलिस विभाग द्वारा भर्ती दौड़ कराया जा रहा है जो जनवरी माह तक चलने की संभावना है।


उन्होंने कहा कि आयोजन के सफल संचालन के लिए जल्द ही संयोजकों की सूची जारी की जायेगी। साथ ही मैच भी कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी दिर्शा-निर्देशों के अनुसार ही होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!