Home Bihar सकिबुल की टीम चम्पारण टाईगर्स व फैसल गनी की टीम चम्पारण हीरोज की लगातार दूसरी जीत

सकिबुल की टीम चम्पारण टाईगर्स व फैसल गनी की टीम चम्पारण हीरोज की लगातार दूसरी जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी 16 मार्च: हेमन ट्रॉफी 2021-22 के लिए पू.चम्पारण हेमन टीम के चयन के लिए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने “हेमन ट्रायल लीग मैच” में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर हुए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान गौरव सुमन की टीम चम्पारण लायंस ने 41 ओवर में 167 रन का स्कोर खड़ा किया।टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज अनुपम ने 53,शुभम 19,एजाज व रोहित ने15 और गौरव सुमन ने 14 रन बनाए।चम्पारण टाईगर्स के गेंदबाज दिलीप ने 26/4,आशुतोष 27/3,प्रियेश पांडेय 39/3 और सकिबुल ने 24/2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलने उतरी चम्पारण लायंस की टीम ने संघर्ष करते हुए 43 वे ओवर में 168 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।टीम के बल्लेबाज आशुतोष पांडेय ने नाबाद 35 जबकि यूसुफ नदीम व जहरुद्दीन ने 32-32 रन बनाए।चम्पारण लायंस के गेंदबाज टुन्ना ने 5 जबकि एजाज अंसारी व चैतन्य ने 3-3 विकेट लिए।मैच में अम्पायर की भूमिका में डिस्ट्रिक्ट पैनल के गौरव कुमार व प्रकाश रंजन सिंह रहे जबकि स्कोरिंग पंकज राज ने किया।

चम्पारण हीरोज की 50 रन से लगातार दूसरी जीत

ग्राउंड-2 पर हुए मुकाबले में चम्पारण हीरोज टीम के कप्तान फैसल गनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।चम्पारण हीरोज की टीम ने 50 ओवर में 217 रन का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज आदर्श ने 51,दिग्विजय 24 और अफ्फान ने19 रन बनाए।चम्पारण एक्सप्रेस के गेंदबाज सूरजभान ने 5 जबकि अभिषेक और समीर अख्तर ने 2-2 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी कप्तान ऋषि परासर की चम्पारण एक्सप्रेस टीम 49वे ओवर में 167 रन पर सिमट गई। टीम के बल्लेबाज कुंदन ने 32,ऋषि परासर 24,विवेक 20 और पीयूष ने 19 रन बनाए।चम्पारण हीरोज के गेंदबाज अफ्फान व बादल कनौजिया ने 3-3 तथा फैसल गनी और कुणाल ने 2-2 विकेट लिए।मैच में अम्पायर की भूमिका स्टेट लेवल ग्रेड ए अम्पायर वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट पैनल कौशल कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका मधुरेन्द्र कुमार ने निभाया।

मौके पर चयनकर्ता सह वरिष्ठ खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा, शिवप्रकाश सिन्हा,प्रीतेश रंजन(मीडिया प्रभारी),वरिष्ठ खिलाड़ी सुरेंद्र पांडेय, शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,गुलाब खान सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

कल 17 मार्च को ग्राउंड-1 पर चम्पारण हीरोज की टीम चम्पारण लायंस से खेलेगी।
वही ग्राउंड:-2 पर चम्पारण चैंपियंस की टीम चम्पारण एक्सप्रेस से मुकाबला करेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!