Home Bihar वेस्टर्न जोन में सारण के खिलाड़ियों को जिला के अध्यक्ष ने दिया गाली,खिलाड़ियों ने मैच किया बंद, माफ़ी मांगे अध्यक्ष

वेस्टर्न जोन में सारण के खिलाड़ियों को जिला के अध्यक्ष ने दिया गाली,खिलाड़ियों ने मैच किया बंद, माफ़ी मांगे अध्यक्ष

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी मुकाबले में लगातार नाटक होता देखा जा रहा है। आज वेस्टर्न जोन का मुकाबला हाजीपुर में सीवान और सारण के बीच खेला जाना था लेकिन सारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह पर खिलाड़ियों ने आरोप लगाते हुए मैच खेलने से मना कर दिया जिसके बाद सीवान को वॉक ओवर दे दिया गया।

 

सारण के सीनियर खिलाड़ियों ने अपने ही जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह पर आरोप लगाया है की उन्होंने खिलाड़ियों को गंदी गाली दी जिसके बाद हमलोग मैच खेलने से मना कर दिए इस तरह का व्यवहार खिलाड़ियों के साथ नहीं होना चाहिए जबतक सारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह हम सब खिलाड़ियों से माफ़ी नहीं मांगते है हमलोग मैच नहीं होने देंगे।

कई खिलाड़ियों ने वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया है जिसमे खिलाड़ियों ने कहा” अध्यक्ष संजय सिंह अच्छे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दे रहे थे अपनी मर्जी से सारण टीम की प्लेइंग इलेवन टीम बना रहे थे। जिसके बाद हमलोगो ने मना किया तो हमलोग को गंदी गाली दी और कहा तुम कौन होते हो जो करना है करलो हम एहि टीम खेलायेंगे। और हमारे रोकने पर तीन साल के बैन करने का धमकी भी दिया है।

खिलाड़ियों ने कहा” जब तक माफ़ी नहीं मांगते तबतक नहीं खेलेंगे। वही ट्रायल के समय रोहित यादव को चयनकर्ता बनाया गया था उन्होंने कहा जब हमने अच्छे टीम बना कर दी तो मुझे एक दिन बाद चयनकर्ता से हटा दिया गया। आज जो टीम बनाया जा रहा था उसमे से कई खिलड़ी ट्रायल में नहीं था जबकि आज के टीम में बना रहा है।

वही एक खिलाडी ने कहा” सारण क्रिकेट में मनमर्जी चल रहा है। यहाँ खिलाड़ियों की कोई इज्ज़त ही नहीं है बस पैसा दो और जब मन हो मैच खेलने चले आओ। इसको लेकर खिलाड़ियों ने बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी के पास भी लिखित में एक पत्र भेजा है। जिमसे खिलाड़ियों ने अपनी शिकायत दी है।

 

देखे इस वीडियो में पूरी शिकायात :]

Related Articles

error: Content is protected !!