Home Bihar अंगिका ज़ोन: हेमन ट्रॉफी में भागलपुर ने लखीसराय को 69 रनों से हराया

अंगिका ज़ोन: हेमन ट्रॉफी में भागलपुर ने लखीसराय को 69 रनों से हराया

by Khelbihar.com

भागलपुर: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्राॅफी के चौथे मुकाबले में गुरुवार को भागलपुर ने लखीसराय को 69 रनों से पराजित किया।

मैच का टॉस भागलपुर के कप्तान बासुकीनाथ ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भागलपुर की टीम ने 49.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 221 रनों का टूर्नामेंट का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। बल्लेबाजी में सूर्यवंश ने तीन चौके व एक छक्के की मदद से 46 रनों की शानदार पारी खेली।

  • अनुभव ने 40 रन, विष्णु ने 28 रन, विकास यादव ने 25 रन, बासुकीनाथ व शहाबुद्दीन ने क्रमशः 11-11 रनों की उपयोगी पारी खेली। लखीसराय की ओर से गेंदबाजी में प्रणय ने 3 विकेट, सचिन व धनंजय ने क्रमशः दो-दो विकेट झटका। साहिल, आकाश व रवि ने क्रमशः एक-एक विकेट चटकाए।

222 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखीसराय की टीम 47 ओवर में 152 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में प्रणय ने चार चौके की मदद से 48 रन बनाए। रवि सिंह ने 28 रन, सुदर्शन ने 15 रन व साहिल ने 14 रनों का योगदान दिया। भागलपुर की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक और शहाबुद्दीन ने क्रमशः तीन-तीन विकेट लिये। विष्णु, सूर्यवंश व सचिन ने क्रमशः एक-एक विकेट झटका।

अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के अंपायर मनोहर (खगड़िया) व अमित रंजन (मधुबनी) ने निभाई। मैच आॅब्जर्वर बीसीए पैनल के डाॅ इंद्रजीत कुमार थे। स्कोरर धर्मजय व पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवीशंकर थे। शुक्रवार को सुबह 9 बजे से जमुई और बांका के बीच मैच खेला जाएगा।

दोनों टीम के खिलाड़ियों को सुबह 8 बजे सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रिपोर्ट करना है। मौके पर डॉ जयशंकर ठाकुर, वार्ड 35 के समाजसेवी कृष्ण कुमार पांडे उर्फ गुड्डू पांडे, मो हसन खान, मो फारुख आजम, मो सादिक हसन, मो मेहताब मेहंदी, बैद्यनाथ, आलोक कुमार, डॉ अर्जुन कुमार, तरुण सिंह, चंदन झा आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!