Home Bihar U-19 ट्रायल लीग मैच में चम्पारण ऑरेंज टीम की लगातार दूसरी जीत

U-19 ट्रायल लीग मैच में चम्पारण ऑरेंज टीम की लगातार दूसरी जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे U-19 ट्रायल लीग मैच में चम्पारण ऑरेंज टीम ने चम्पारण ब्लू टीम को हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज किया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी चम्पारण ब्लू की टीम 38 ओवर में 140/10 रन पर ही सिमट गई।टीम के बल्लेबाज एजाज अंसारी ने 32,साकिब जमाल खान ने 16 और तेज अफसर खान ने 13 रन की पारी खेली।चम्पारण ऑरेंज टीम के गेंदबाज बादल कनौजिया ने 24/4(8),मोहित मणी त्रिपाठी ने 18/3(8) विकेट चटकाए ।

छोटे से लक्ष्य को पीछा कर रही चम्पारण ऑरेंज की टीम वसीम अकरम के नाबाद 33,शिवम कुमार सिंह के नाबाद 29 और सार्थक श्रीवास्तव के 22 रन की पारी के बदौलत 34.2 ओवर में 144/7 रन का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।चम्पारण ब्लू के गेंदबाज आदित्य ने 21/3(6) जबकि सोनू,टुन्ना व रेहान को 1-1 विकेट मिला।आज के मैच में अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल लेवल ग्रेड ए अम्पायर वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट पैनल के गौरव कुमार रहे जबकि स्कोरर की भूमिका में युवराज कुमार रहे।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के हवाले से जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कल के मुकाबले में एकबार फिर चम्पारण ऑरेंज की टीम चम्पारण ब्लू टीम के सामने होगी। ज्ञात हो पू.चम्पारण U-19 क्रिकेट टीम चयन प्रक्रिया के तहत यह ट्रायल लीग मैच का आयोजन 16 अप्रैल से 21 अप्रैल तक कराया जा रहा हैं।

चयनकर्ताओं द्वारा चुने गए खिलाड़ियो से बनी चार टीम इस लीग की हिस्सा हैं।प्रत्येक टीम को एक-दूसरे के विरुद्ध 3-3 मैच खेलने हैं।ट्रायल परफॉर्मेंस के बाद अब मैच परफॉर्मेंस पर चयनकर्ताओं की नजर बनी हुई हैं साथ ही पू.चम्पारण 16 सदस्यीय U-19 टीम की अंतिम सूची जारी करते समय खिलाड़ी का पुराना ट्रैक-रिकॉर्ड को भी देखा जाएगा।बीसीए द्वारा आयोजित U-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का मेजबानी पू.चम्पारण को मिला हैं जिसका शुभारंभ 25 अप्रैल से होगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एन. सी.ए. लेवल ग्रेड “ए” कोच मनोज कनौजिया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,वरिष्ठ खिलाड़ी प्रकाश कुमार कन्हैया, गुलाब खान,डिस्ट्रिक्ट पैनल अम्पायर गौरव कुमार इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!