Home Bihar रोहतास जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मे एस जे फाइटर एक विकेट से विजयी

रोहतास जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मे एस जे फाइटर एक विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

सासाराम(रोहतास): रोहतास जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में आयोजित U-19 सुनील ज्वाला क्रिकेट लीग का पांचवा मैच  रोहतास टाइगर बनाम एस जे फाइटर के  बीच खेला गया।

रोहतास टाइगर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहतास टाइगर ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 26 ओवर में सभी विकेट खोकर 197 रन पर सिमट गई। रोहतास टाइगर के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आर्यन 44 रन श्रीनिवास 18 रन वैभव 15 रन नंदू 17 रन वही ऐस जे फाइटर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए आशादीप 3 विकेट चंदन 3 विकेट और सुधांशु ने 1विकेट लिआ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऐस जे फाइटर की टीम ने 29 ओवर में 9 विकेट खोकर लक्ष्य को पूरा किया।इस तरह से एस जे फाइटर ने रोहतास टाइगर को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हराया । एस जे फाइटर के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आर्षदीप ने 18 गेंद पर 32 रन आयुष ने 20 गेंद पर 31रन गौरव कुमार ने 27 रन उत्तम कुमार ने 28 रन बनाये।। रोहतास टाइगर के गेंदबाज नंदकिशोर ने 4 विकेट, कुंदन ने 4 विकेट लिया

मैन ऑफ द मैच एसजे फाइटर के ऑल राउंडर आर्षदीप को दिया गया।अंपायर की भूमिका में राहुल कुमार धीरज कुमार स्कोरर माही कुमार का बहुत बड़ा योगदान रहा।मौके पर शैलेश कुमार,टीम एसोसिएशन बनारसी दादा,मेंबर मंटू यादव,आजाद खान आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!