Home Bihar कायनात सीसी को हराकर रंजन इलेवन जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मे

कायनात सीसी को हराकर रंजन इलेवन जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मे

by Khelbihar.com

जहानाबाद : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में कायनात क्रिकेट क्लब को हराकर रंजन इलेवन फाइनल में ।

सुबह टॉस जीतकर रंजन इलेवन के कप्तान रिशव रंजन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया । पहले बल्लेबाजी करते हुए रंजन इलेवन ने 35 ओवरों ने 9 विकेट के नुकसान पे 276 रन का स्कोर खड़ा किया । रंजन इलेवन के तरफ से दीपू शर्मा ने बेहतरीन अर्धशतक (51) जड़ा , साथ में रिशव ने बेहतरीन नाबाद अर्धशतक (50) जड़ा। साथ में अयान ने 30, रिशव रंजन ने 29,पंकज ने 26 और फजल ने 24 रनो का योगदान दिया ।

कायनात क्रिकेट क्लब के तरफ से मुशर्रफ सरफराज ने 3 और इरशाद आलम ने 2 विकेट हासिल किया ।

277 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कायनात क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 28.5 ओवरों में 174 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 102 रनो से हार गई।

कायनात क्रिकेट क्लब के तरफ से रवि प्रकाश ने बेहतरीन अर्धशतक (50) जड़ा , प्रवीण आनंद ने 49 , सुमित कुमार 19 और बलराम कुमार ने 18 रनो का योगदान दिया ।रंजन इलेवन के तरफ से पंकज कुमार और रिशव कुमार ने 3,3 विकेट हासिल किया ।

रिशव कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अयोजन समिति के सदस्य आशु ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला सेमीफाइनल 4 तारीख को ऑल स्टार और जायका क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!