Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे शिखर सिंह के शानदार शतक से टीएनपी विजयी

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे शिखर सिंह के शानदार शतक से टीएनपी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का छठा मैच विद्या विहार वायकिंग्स और टीएनपी अवेंजर्स के बीच खेला गया।

टीएनपी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। शिखर सिंह की ताबड़तोड़ 35 गेंद पर 13 छक्के और4 चौके की मदद से 106 रन बनाए और नवनीत ने 38 गेंद पर 2 छक्के और 6 चौके की मदद से 55 रन के बदौलत टीनपी ने 21 ओवर में 248 का विशाल स्कोर खड़ा किया।विद्या विहार वायकिंग्स की तरफ अमित ने 4 और सुभाष चंद्र और भाष्कर ने 2 _2 विकेट झटके।

248 रन का पीछा करते हुए विद्या विहार वायकिंग्स 18.2 ओवर में 180 रन पर सिमट गई और यह मैच टीएनपी अवेंजर्स ने 68 रन से जीत लिया।विद्या विहार वायकिंग्स की तरफ से आकाश राज ने 90 और विश्वजीत ने 33 रन का योगदान दिया जबकि टीएनपी एवेंजर्स की तरफ से राजश्री नवीन ने 3,आशुतोष और अनिमेष ने 2_2 विकेट झटके।

प्लेयर ऑफ द मैच शिखर सिंह को उसके विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए दिया गया,जिसे सोनू जी ने पुरुषकृत किया।
निर्णायक के रूप में तरविंदर सिंह और राजीव नंदन सिंह थे जबकि थर्ड अंपायर और मैच रैफरी संजीव तिवारी थे।स्कोरर विमल मुकेश और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे।जबकि कॉमेंटेटर का भार विजय ली ने संभाल रखा था।इस मैच के दौरान जयंत चौधरी,शरजील असर,प्रशांत ठाकुर,मंजित सिंह,इश्तियाक अहमद,इरशाद आलम,आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!