Home Bihar बांका जिला क्रिकेट लीग में सोनू एलेवन ने मनियारपुर क्रिकेट टीम को बुरी तरह रौंद कर सेमीफाइनल में पहुंचा

बांका जिला क्रिकेट लीग में सोनू एलेवन ने मनियारपुर क्रिकेट टीम को बुरी तरह रौंद कर सेमीफाइनल में पहुंचा

by Khelbihar.com

बाँका। भेड़ामोड़ मैदान पर खेले जा रहे बाँका जिला क्रिकेट लिग में आज सोनू एलेवन ने मनियारपुर क्रिकेट टीम को बुरी तरह से रौंद डाला।कृषांग क्वांटम स्पोर्ट्स द्वारा प्रायोजित इस लिग मैच में सोनू एलेवन ने टाॅस जीतकर निर्धारित 25 ओवर में आतीसी पारी खेलते हुए 5 विकेट पर 240 रन का स्कोर खड़ा कर डाला।

इसमें पुनीत कुमार ने 51 गेंद पर 10 चौके की मदद से 57 रन, सन्नी ने 56 पर 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 77 रन और मोनू पटेल ने मात्र 21 गेंद पर 5 चौका और 4 छक्के की मदद से 50 रन कुट डाला। मनियारपुर टीम के मोजम्मील ने 2 विकेट चटकाए।

जबावी पारी खेलने उतरी मनियारपुर क्रिकेट टीम मात्र 82 रन पर ही ढेर हो गई। मनियारपुर की ओर से सफात ने 39 रन का योगदान दिया।सोनू एलेवन की ओर से मोनू पटेल मात्र 17 रन खर्च कर 8 विकेट चटका दिए। मोनू पटेल द्वारा 8 विकेट और 50 रन भी बनाने के एवज में मेन ऑफ द मैच के एवार्ड से नबाजा गया।

इसके पूर्व बाँका जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, विश्वजीत कुमार सिंह, सुरेश कुमार यादव,निजाम दुर्रानी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल शुभारंभ किया। इस अवसर पर लोहा सिंह, संभू कुमार सिंह, मो• अनवार खाँ, महेन्द्र प्रसाद सिंह आदि कई प्रमुख व्यक्ति उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!