Home Bihar रणधीर वर्मा अंडर-19 में औरंगाबाद ने कैमूर को हराया आयुष व हर्ष का शानदार प्रदर्शन,अनुभव भी चमके

रणधीर वर्मा अंडर-19 में औरंगाबाद ने कैमूर को हराया आयुष व हर्ष का शानदार प्रदर्शन,अनुभव भी चमके

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में रणधीर वर्मा अंडर 19 का चौथा मुकाबला कैमूर डी.सी.ए. और औरंगाबाद डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे औरंगाबाद ने कैमूर को 92 से पराजित किया।

सुबह कैमूर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया,टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए औरंगाबाद की टीम ने निर्धारित  50 ओवर में 9 विकेट खोकर 288 रन का विशाल स्कोर बनाया जिसमें औरंगाबाद की ओर दोनो सलामी बल्लेबाज आयुष राज ने 81 गेंद में 81 रन और हर्ष गिरी ने 60 गेंद में 66 रन की धुंआधार पारी और कैमूर की लचर क्षेत्ररक्षण का फायदा उठाते हुए पहले विकेट पर 151 रनो की साझेदारी किये इसके अलावा नवीन ने 44 गेंद में 31 रन,नीतीश ने 22 गेंद में 28 रन और सोनल व नीतेश ने 18-18 रन बनाये।

कैमूर की ओर से कप्तान अनुभव सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 44 रन देकर 5 विकेट, चिंटू गुप्ता ने 59 रन पर 2 विकेट और अनुज ने 47 पर 2 विकेट प्राप्त किये,कैमूर की टीम 288 रन का पीछा करते हुए 40.2 ओवरो में सभी विकेट गवां कर मात्र 196 रन ही बना सकी,कैमूर की ओर से सर्वाधिक रन देवांश ने बनाया जिन्होंने 96 गेंदो में 66 रन और अनुभव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंदो में 61 रन बनाये इसके अलावा नरेंद्र ने 25 रन की पारी खेली।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार औरंगाबाद के आयुष राज  को शानदार बल्लेबाजी (81 रन) के लिए प्रदान किया गया।अंपायर के रूप में पटना के आशुतोष कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय थे और स्कोरर के रूप में सौरव कुमार और अंशु आर्या थे।शनिवार को बक्सर बनाम औरंगाबाद का मैच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!