Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट 63 रन से जीता ।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट 63 रन से जीता ।

by Khelbihar.com

अररिया:  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज सोलहवाँ मैच एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट और जोगबनी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। टॉस एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

25-25 ओवर के इस मैच में एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट 25 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाने में कामयाब रही।एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट के बल्लेबाज इमरान ने 56, सादाब ने 33 रन बनाए । जोगबनी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मानव और मितलेश ने 3–3 विकेट चटकाए।

जबबी पारी खेलने उतरी जोगबनी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 18 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 98 रन ही बना सकी और 63 रन से हार का सामना करना परा । जोगबनी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज कौनाइन ने 31 रन बनाया। एंबीशन क्रिकेट क्लब जोकीहाट के गेंदबाज सादाब ने 5, हमीद और अकीब ने 1–1, विकेट लिए।

मैच के अंपायर तनवीर आलम और निशार अहमद थे स्कोरिंग अमन ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रतिनिधी ओम प्रकाश जयसवाल , अररिया ज़िला संघ के संयुक्त सचिव अनामी शंकर,अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता, ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!