Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में विद्या विहार वायकिंग्स ने रामबाग टाइटंस को 71 रनो से हराया।

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में विद्या विहार वायकिंग्स ने रामबाग टाइटंस को 71 रनो से हराया।

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का पंद्रहवां मैच विद्या विहार वाय किंग्स बनाम रामबाग टाइटंस के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विद्या विहार वायकिंग्स ने आकाश राज और सुरज शर्मा के अर्धशतकीय पारी के बदौलत 19.1ओवर में सभी विकेट खोकर 162 रन ही बना पाई।

विद्या विहार वायकिंग्स की तरफ से सुरज शर्मा ने 37 गेंद पर 2 छक्काऔर 11 चौके की मदद से 69 रन और आकाश राज ने 2 छक्के और 4 चौके की मदद से 51 रन बनाए। रामबाग टाइटंस की तरफ से हर्षित राज और बंटी ने 3_3 विकेट झटके।

163 रन का पीछा करते हुए रामबाग टाइटंस की पुरी टीम विद्या विहार वायकिंग्स की घातक गैंदबाजी के आगे 17.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 91 रन ही बना पाई। और यह मैच विद्या विहार वायकिंग्स ने 71 रन से जीत लिया। रामबाग टाइटंस की तरफ से गौरव ने 45 गेंद पर 2 छक्के और 4 चौके की मदद से 46 रन बनाया और किसी बल्लेबाज ने दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू पाया।रामबाग टाइटंस की तरफ से सुभाष,पंकज और प्रदीप यादव ने 3 _3विकेट लिए।

प्लेयर ऑफ द मैच पंकज कुमार यादव को अमित लकड़ा के द्वारा पुरस्कृत किया गया।निर्णायक की भुमिका में मो नैयर अली और राजीव नंदन सिंह थे जबकि थर्ड अंपायर तरविंदर सिंह और मैच रैफरी संजीव तिवारी थे।स्कोरर की भुमिका में विमल मुकेश,बोर्ड स्कोरर रोहित कुमार और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे। जबकि उद्घोषक के रूप में विजय ली थे

जबकि फिल्ड मैनेजमेंट का काम अभिषेक ठाकुर,शरजील असर,विकास, अयान, रमण जी ने संभाल रखा है।इस मैच के दौरान पीडीसीए अध्यक्ष मो शमी अहमद, सचिव जयंत चौधरी,संयुक्त सचिव विजय मल्लिक,कोषाध्यक्ष मनजीत सिंह, मनीष कुमार सिन्हा,,सुधांशु शेखर पिंटू के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।
उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी जितेंद्र कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!