Home Bihar बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मिले बीसीए सचिव संजय कुमार, जाँच के लिए गाँगुली पहुँचेगे पटना

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मिले बीसीए सचिव संजय कुमार, जाँच के लिए गाँगुली पहुँचेगे पटना

by Khelbihar.com
  • सौरव गांगुली से मिले बीसीए सचिव संजय कुमार,
  • दादा ने कहा बीसीए में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच के लिए 15 से 20 अगस्त के बीच आयेंगे पटना

पटना : अभी अभी मिले ताजा जानकारी के अनुसार बिहार क्रिकेट की राजनीति में निश्चित ही भूचाल आने वाला है आज शाम बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बुलावे पर बीसीए सचिव संजय कुमार कोलकाता पहुंचे थे जहां बीसीए के हितैसी आदित्य वर्मा भी मौजूद थे।

सूत्रों से पता चला बीसीए सचिव ने दादा को बीसीए की बदहाली और निजीकरण की ओर बढ़ रहे मामलों से अवगत कराया जिसके बाद सौरव गांगुली ने कड़े कदम उठाने का निश्चय किया है। साथ ही दादा ने ये साफ कर दिया है की बीसीए के सभी फॉर्मेट में चाहे जूनियर या महिला खिलाड़ियों का चयन बीसीसीआई के चयनकर्ता के द्वारा और उनके निगरानी में की जायेगी।

जैसा की पता चला है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बीसीए को अब अपने हाथों संचालन में लेने के मूड में दिखे और 15 से 20 अगस्त के बीच पटना आने एवं बीसीए के सभी कागजात का ऑडिट करने की भी बात कही बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि बीसीए अध्यक्ष और सचिव के साथ और बीसीसीआई लीगल टीम के साथ कोलकाता में पटना आने से पूर्व बैठक करेंगे ।दादा ने कहा कि क्रिकेट को कभी भी भ्रष्टाचार का अड्डा नहीं बनने देंगे चाहे वो किसी भी राज्य का मामला क्यों न हो।

यहां तक कि ये भी सुनने में आ रहा है की बीसीए का होने वाला आगामी चुनाव बीसीसीआई के इलेक्ट्रोल ऑफिसर के द्वारा निष्पक्ष कराया जायेगा ऐसा बीसीसीआई अध्यक्ष का कहना है।साथ ही इन सभी मामलों के बाद एक चीज साफ हो गई है की बीसीए में जितने भ्रष्ट लोग मिलकर बीसीए सचिव को निष्कासित निलंबित बता रहे थे ये सब सिर्फ जबरदस्ती की गई साजिश है इस मुलाकात के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष ने बीसीए सचिव को सचिव मानते हुए अपने अधिकार क्षेत्र के कार्यों को करने का सलाह दिया है।

Related Articles

error: Content is protected !!