Home Bihar कैफ क्रिकेट एकेडमी बना सिवान क्रिकेट लीग का चैंपियन ।

कैफ क्रिकेट एकेडमी बना सिवान क्रिकेट लीग का चैंपियन ।

by Khelbihar.com
  • कैफ क्रिकेट एकेडमी बना सिवान क्रिकेट लीग का विजेता।
  • स्पोर्ट्स क्लब बनी उपविजेता।
  • फहीम अनवर का शानदार शतक नाबाद 130 रन ,
  • हैदर अली बने सिवान क्रिकेट लीग के मैन ऑफ द सीरीज,
  • बेस्ट बैटर फहीम अनवर,
  • बेस्ट बॉलर सोनू अशरफ खान।

सिवान : जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में आज जिला क्रिकेट लीग का 2022-23 का फाइनल राजेंद्र स्टेडियम में कैफ क्रिकेट एकेडमी बनाम स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई कैफ क्रिकेट एकेडमी की टीम ने निर्धारीत 35 ओवर के मैच में 6 विकेट पर पहाड़ जैसा 321 का स्कोर बनाया।

बल्लेबाजी में फहीम अनवर ने 130 रन नाबाद , एमडी कैफ ने 53,इमरान नजीर ने 43, मनीष गिरी ने 29, सोनू गुप्ता ने 28 रन का योगदान दिए। स्पोर्ट्स क्लब की ओर से चंदन ने 2 विकेट और प्रिंस यादव ,हैदर अली, अशरफ खान ने एक-एक विकेट लिया ।

321 रन के जवाब में खेलने उतरी स्पोर्ट्स क्लब की टीम मात्र 133 रन ही बना सकी। स्पोर्ट्स क्लब के तरफ से सर्वाधिक 31 रन शाहबाज आलम , हैदर अली ने 24, अबुल फरह ने 20 रन बनाया । कैफ क्रिकेट एकेडमी के तरफ से सबीर खान ने 4 विकेट ,तारिक जमील ने 2 विकेट और मोहम्मद आफताब ,शशिकांत चौरसिया, नवनीत सिंह, उत्कर्ष ने एक-एक विकेट लिया। इस तरह कैफ क्रिकेट एकेडमी ने 188 रनों से स्पोर्ट्स क्लब को हराया,

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कैफ क्रिकेट एकेडमी के फहीम अनवर को नाबाद 130 रन के लिए दिया गया ।सिवान क्रिकेट लीग के मैन ऑफ द सीरीज स्पोर्ट्स क्लब के हैदर अली को 262 रन और 4 विकेट के लिए दिया गया ।सिवान क्रिकेट लीग के बेस्ट बैटर फहीम अनवर को 325 रनों के लिए दिया गया।
सिवान क्रिकेट लीग के बेस्ट बॉलर सोनू अशरफ खान को 15 विकेट के लिए दिया गया।

राइजिंग प्लेयर ऑफ डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग 2023 का खिताब

1. रिजु खान
2. रितेश कुमार
3. तेज प्रताप
4. प्रभात कुमार
5. आदर्श तिवारी
6. साहिल कुमार
7. अमित कुमार
8. आरुष कुमार
9. दीपू सिंह
10. निलेश कुमार
11. रयान नदीम
12. विशाल कुमार
13. आयुष कुमार
14. अनीश कुमार शर्मा
15. गोपी को इस खिताब से नवाजा गया।
बिहार का प्रतिनिधित्व करने के लिए अयान नदीम ,सोनू कुमार गुप्ता, मोहम्मद इरशाद, फहीम अनवर को विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया।

मैच में अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के राजेश यादव (गोपालगंज) और वेद प्रकाश (मोतिहारी )ने निभाई। स्कोरर असद खान थे। मुख्य अतिथि के रूप में डॉ सोहेल अब्बास, डॉ एहतेशाम साहब , मिस्टर रफी सर, संजीव सर,दानिश अख्तर, सिवान के वरिष्ठ खिलाड़ी रितेश कुमार बबलू ,नदीम असरार, प्रभास चंद्रा , दानिश आलम ,राज जी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया । मैच समाप्ति के बाद सभी अतिथि गण को शॉल देकर सम्मानित किया गया तत्पश्चात सभी खिलाड़ियों को और ऑफिशियल को पुरस्कृत किया गया।सिवान जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष सोहेल अहमद,सचिव नंदन सिंह , कोषाध्यक्ष फैयाज खान ने सभी खिलाडियों और दर्शकों का सफल आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!