Home Bihar जहानाबाद जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का हुआ आगाज ।

जहानाबाद जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का हुआ आगाज ।

by Khelbihar.com

जहानाबाद : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, एरोड्रम स्टेडियम में जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने फीता काट कर किया ।

इस मौके जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास, सचिव श्री कंचन कुमार , उपाध्यक्ष श्री राहुल कुमार , कोषाध्यक्ष श्री साबिन कुमार के अलावा क्लब प्रतिनिधि कुंज बिहारी ( लल्ला) , खिलाड़ी प्रतिनिधि रितेश रंजन और टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन आशु रंजन के साथ काफी सारे क्रिकेट समर्थक मौजूद रहें ।

जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का आज पहला मैच आर एस क्रिकेट क्लब और सीधी विनायक क्रिकेट क्लब के बीच में खेला गया जिसमें आर एस क्रिकेट क्लब ने सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब को 33 रनो से मात दी ।

आज अंपायर के भूमिका में शशि कुमार और श्रीकांत शर्मा रहें वही तीसरे अंपायर के भूमिका में श्री जॉली जी रहें वही ऑनलाइन स्कोरर के भूमिका में आयुष और ऑफलाइन स्कॉरर के भूमिका में अभिषेक मौजूद रहें ।

सुबह टॉस जीतकर सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाज़ी करते हुए आर एस क्रिकेट क्लब ने 34.3 ओवर में 193 रन बना के ऑल आउट हो गई ।आर एस क्रिकेट क्लब के तरफ से राजू कुमार ने 54, सागर कुमार ने 53 और राहुल कुमार ने 16 रनो का योगदान दिया ।वही सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब के तरफ से अनय कुमार ने 3 और गौरव कुमार ने 2 विकेट हासिल किया ।

194 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिद्धि विनायक क्रिकेट की पूरी टीम 33.3 ओवर में 160 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 33 रनो से हार गई ।सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब के तरफ से मोनू राज चौहान ने 37 , कृष कुमार ने 33 और गौरव कुमार ने 26 रनो का योगदान दिया ।वही आर एस क्रिकेट क्लब के तरफ से सुमित कुमार 3 और शुभम , आशुतोष, आदिल ने 2,2 विकेट हासिल किया ।

राजू कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री राहुल कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया ।कल का मैच सरदार पटेल क्रिकेट क्लब और वैष्णवी क्रस्ट्रक्शन के बीच में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!