Home Bihar प्रदर्शनी मैच में बिहार वेस्ट ज़ॉन ने बिहार ईस्ट ज़ॉन को 5 विकेट से हराया

प्रदर्शनी मैच में बिहार वेस्ट ज़ॉन ने बिहार ईस्ट ज़ॉन को 5 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

सुपौल : शुभकामना कप 2022-23 परसरमा सुपौल के कुहली मैदान पर खेले जा रहे प्रदर्शनी मैच में बिहार वेस्ट ज़ॉन ने बिहार East ज़ॉन को 5 विकेट से हराया।

आज के इस मैच में Bihar east zone के कप्तान सोनी सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। Bihar East zone के बल्लेबाज ममता पटेल ने 31 गेंदों पर 24 रन, स्वेता ने 21 गेंदों पर 15 रन और मुस्कान ने 13 गेंदों पर 11 रनों का योगदान दी , और अपने टीम को 89 पर पहुचाई।Bihar west Zone के गेंदबाज सोनी सिंह ने 3.4 ओवर में 11 रन खर्च कर 5 सफलता और शिल्पी ने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 सफलता हासिल की।

90 रनों के लक्ष्य का सामना करने उतरी Bihar west zone ने 17 ओवर में 5 विकेट खो कर लक्ष्य हाँसिल कर ली।
Bihar West zone के बल्लेबाज तान्या रैना ने 40 गेंदों पर 27 रन और विशालक्ष्मी ने 16 गेंदों में 14 रन बनाई।
Bihar East zone के गेंदबाज बेबी रोजी, दिया भारती , सोनी ठाकुर और नूतन सिंह ने 1-1 विकेट हाँसिल की।

अंपायर की भूमिका में BCA पैनल के सुरेंद्र कुमार सिंह और रवि कुमार,कॉमेंट्री – PN.शेखर और कुमार आदित्य,स्कोरिंग – संगीत झा थे।मैच के मुख्य अतिथि अजय कुमार सिंह (विधान परिषद सदस्य) ने विजेता टीम को ट्रॉफी , वही उपविजेता टीम को रजनीश कुमार सिंह ( जिला परिषद सदस्य ) ने ट्रॉफी प्रदान किया।

युथ स्पोर्टिग क्लब के अध्य्क्ष और परसरमा – परसौनी के मुखिया रिंकू शेखावत ने बताया कि कल सुबह 10 बजे से शुभकामना कप 2022-23 का फाइनल मुकाबला गया और मधुबनी टीम के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!