Home Bihar बेगूसराय नाइट राइडर्स बना बेगूसराय प्रीमियर लीग चैंपियन।

बेगूसराय नाइट राइडर्स बना बेगूसराय प्रीमियर लीग चैंपियन।

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय नाइट राइडर्स की टीम बीपीएल का बना चैंपियन।
  • बलिया ब्लास्टर के आदित्य सोनी बने मैन ऑफ द सीरीज
  • बेगूसराय नाइट राइडर्स के सत्येंद्र सिंह बने मैन ऑफ द मैच।

बेगूसराय:  गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमीयर लीग का फाइनल मुकाबला बेगूसराय नाइट राइडर्स और बरौनी सुपरकिंग्स के बीच खेला गया बेगूसराय नाइट राइडर्स के कप्तान सुमित ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 145 रन बनाए बेगूसराय नाइटराइडर्स की ओर से सत्येंद्र सिंह 73 रन बनाए और युवराज सिंह 16 रन बनाए और वही बरौनी सुपर किंग्स की ओर से बासुदेव प्रसाद सिंह ने 2 विकेट सत्येंद्र सेतु 2 विकेट और भरत कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किया।

इसके उपरांत बरौनी सुपर किंग्स की टीम बल्लेबाजी करने उतरी निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 138 रन ही बना पाई बरौनी सुपर किंग्स की ओर से कप्तान ने दानिश आलम ने 63 रन बनाए और विश्वजीत गोपाला 20 रन बनाए वही बेगूसराय नाइट राइडर्स की ओर से अभिषेक झा 3 विकेट और अमित 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय नाइट राइडर्स की टीम ने 7 रनों से बरौनी सुपर किंग्स को पराजित कर बेगूसराय प्रीमियर लीग का चैंपियन बना।

मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार बलिया ब्लास्टर के आदित्य सोनी को शील्ड एवं नगद राशि प्रदान किया गया वही मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सत्येंद्र सिंह को शील्ड और नगद राशि प्रदान किया गया बेस्ट बल्लेबाज दानिश आलम को दिया गया बेस्ट फील्डर युवराज सिंह को दिया गया और वही बेस्ट गेंदबाज वासुदेव प्रसाद सिंह को पुरस्कार प्रदान किया गया।

इस फाइनल पुरस्कार समारोह के मुख्य अतिथि मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह बेगूसराय की मेयर पिंकी देवी एच यू आर एल के मनीष कुमार ईश्वर अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार पूर्व महापौर संजय कुमार जिला खेल पदाधिकारी निशांत कुमार सुनील कुमार सिंह मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन राजीव रंजन कक्कू ललन लालित्य ने विजेता उपविजेता और सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किया।

इस मैच के मुख्य उद्घोषक प्रफुल्ल चंद्र मिश्रा और जावेद जाफरी थे इस मैच के मुख्य एंपायर अनिकेत मोरिया और नीतीश कुमार थे इस मैच के मुख्य ऑनलाइन स्कोरर रामकुमार थे। पुष्कर वितरण समारोह का संचालन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने किया। इस अवसर पर आगत अतिथियों का स्वागत राजीव कुमार प्रदीप प्रेम रंजन पाठक रणबीर कुमार दिलजीत कुमार गुड्डू वर्मा जहीर खान राजा कुमार ने आगत अतिथियों का स्वागत किया।

Eइस अवसर पर मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह महापौर पिंकी देवी सहित सभी आगत अतिथियों ने खेल के विकास और गांधी स्टेडियम के जीर्णोद्धार को लेकर कहा की आने वाले समय में गांधी स्टेडियम की भी नई रूपरेखा तैयार की जाएगी और खिलाड़ियों के हित में जो भी प्रयास होगा वह किया जाएगा ऐसा भरोसा यहां के क्रिकेट खिलाड़ियों को दिया।

विजेता टीम को और उपविजेता टीम को और मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार में नगद राशि विजेता टीम को 11 हजार नगद राशि उपविजेता टीम को 5100 की नगद राशि मैन ऑफ द सीरीज को 21 सौ नगद राशि और मैन ऑफ द मैच का ₹500 का नगद राशि शिल्ड के साथ प्रदान किया गया

Related Articles

error: Content is protected !!