Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में चैंपियंस ब्लू और क्रिकेट एकेडमी की शानदार जीत।

मुज़फ़्फ़रपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में चैंपियंस ब्लू और क्रिकेट एकेडमी की शानदार जीत।

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर : आज स्थानीय आर डी एस कॉलेज के खेल मैदान में आरव क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 33 ओवर में सभी विकेट खोकर 141 रन बनाए जिसमें आरव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आयुष गुप्ता ने 23 शम्मी कुमार ने 48 एवं अल्तमस ने 30 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से रोहित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके वही विकी कुमार को दो ,रोहित जायसवाल को दो, ऋषिकेश को एक एवं आदित्य को एक विकेट हासिल हुआ।

जवाब में खेलने उतरी चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 35 ओवर में जीत के लिए 145 रन 5 विकेट खोकर बना लिए। चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से निखिल ने 55 एवं वीरू ने 40 रनों का योगदान दीया।
गेंदबाजी में आरव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आयुष ने दो एवं रिशांक ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। आज के मैन ऑफ द मैच चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के निखिल कुमार को दिया गया।इस मैच के अंपायर सचिन कुमार एवं आदित्य गौरव थे।

वही आज दूसरा मैच एल एस कॉलेज के खेल मैदान में क्रिकेट एकेडमी बनाम डायमंड क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच में क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 240 रन बनाए जिसमें अभिनव आलोक ने 46 रिशु राज ने 39 विवेक गौरव ने 36 उस देव ने 35 आवाज 20 एवं सौरभ सिंह ने 19 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब की तरफ से मुशर्रफ अली ने दो केशव कुमार ने दो वाजिद ने एक इंदर चौहान ने एक एवं अमृत रंजन ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 32 ओवर में सभी विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी जिसमें डायमंड क्रिकेट क्लब की तरफ से शशांक ने 38 रन आर्यन विमल ने 19 रन इंदल चौहान ने 17 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के तरफ से सौरव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके वहीं अभिनव आलोक ने दो कुछ देव ने एक वासुदेव प्रसाद ने एक एवं फराज रसूल ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।आज के मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के सौरव को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवम मनोज कुमार थे वही स्कोरर मुरारी थे।

Related Articles

error: Content is protected !!