Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में सनशाइन सी सी 5 विकेट से जीता

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में सनशाइन सी सी 5 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन में चौथा मैच सनशाइन सी सी,खुशकीबाग बनाम आर सी सी, पुलिस लाइन के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आर सी सी की पूरी टीम 165 रन पर सिमट गई। आर सी सी के तरफ से महेश ने 31 गेंद खेलकर 6 चौके की मदद से 27 रन और विराट जाहिद ने 31गेंद खेलकर 4 चौके की मदद से 25 रन बनाए जबकि सनशाइन की तरफ से एजाज अनवर ने 3 और साजिद एवं शंकर वर्मन ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में उतरी सनशाइन की टीम ने 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और यह मैच 5 विकेट से जीत लिया सनशाइन की तरफ से प्रीतम चौहान ने 68 गेंदों का सामना करके 9 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 71 रन और शमशाद आलम ने 30 बॉल खेलकर 5 चौके की मदद से नाबाद 32 रन बनाया। आर सी सी की तरफ से गौरव ने 2 एवं जितेंद्र और शुभम ने 1_1 विकेट झटके।प्रीतम चौहान को आज का प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में मोनू प्रसाद और शिवाशिष चक्रवर्ती थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस मौके पर पी डी सी ए के अध्यक्ष मो शमी अहमद,सचिव जयंत कुमार”गौतम”,लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,नैयर अली,अभिषेक ठाकुर,दिग्विजय सिंह और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!