Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)जिला लीग के रोमांचक मुकाबले में जिग-जैग क्रिकेट क्लब 11 रन से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)जिला लीग के रोमांचक मुकाबले में जिग-जैग क्रिकेट क्लब 11 रन से विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 19 फ़रवरी : बक्सर जिला क्रिकेट संघ द्वारा संचालित जिला क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में जिग जैग क्रिकेट क्लब ने एक रोमांचक मैच में विराट क्रिकेट क्लब को 11 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिग जैग क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 206 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें अंकित कुमार ने सर्वाधिक 60 रन,राहुल देव रंजन ने 56,अभिषेक कुमार ने 30,समर्थ कुमार ने 15 रनों के मुख्य रूप से योगदान किया। शेष भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार न कर सका ।अतिरिक्त के रूप में 17 रन बने। विराट क्रिकेट क्लब की तरफ से हेमंत ने 3 शाहबाज तथा विशाल ने दो-दो जबकि प्रभात एवं पंकज ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलने उतरी विराट क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान 196 रन ही बना सके। जिसमें प्रभात ने 35, शाहबाज में 34, पंकज कुमार ने 25, विशाल ने 20,उत्सव ने 17 ,अमित तथा दिवाकर ने 11,11 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 29 रन बने ।जिग जैग क्रिकेट क्लब की तरफ से विक्रम ने तीन ,अमित तथा अंकित ने दो-दो अवनीत एवं समर्थ ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार जिग जैग क्रिकेट क्लब ने मैच 11 रनों से जीत लिया।

आज के अंपायर कौशल राय तथा आफताब आलम थे।जबकि स्कोरर की जिम्मेदारी जावेद अली ने निभाई ।मैच के दौरान जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के अलावे वरिष्ठ खिलाड़ी फरह अंसारी, पंकज वर्मा, राजेश यादव के अलावे अन्य क्लबों के खिलाड़ी भी मौजूद थे। जिला क्रिकेट लीग का शेष मैच 23 फरवरी को खेला जाएगा। न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब बक्सर का मुकाबला सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब दलसागर के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!