Home झारखण्ड रांची जिला बी डिवीज़न लीग में गैलेक्सी सीसी, हेहेल सी टीम और यंग मोनार्च की टीम विजयी

रांची जिला बी डिवीज़न लीग में गैलेक्सी सीसी, हेहेल सी टीम और यंग मोनार्च की टीम विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

रांची 19 फ़रवरी: रांची जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित लिटिल विंग्स स्कूल बी -डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज तीन अलग अलग मैदान में तीन लीग मुकाबले खेले गये .पहले मुकाबले में गैलेक्सी सीसी ने साईं सी को 82 रनों से ,दुसरे मुकाबले में हेहेल सी टीम ने अरविंदो सीसी को एक विकेट से तथा तीसरे मुकाबले में यंग ने साईं डी टीम को पराजित किया .

आज का पहला मुकाबला गोलचक्कर मैदान में खेला गया .जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए गैलेक्सी सीसी की टीम 35 ओवर में सभी विकेट खोकर 244 रनों का स्कोर बनाया जिसमे दानिश ने 85 रन, अंश 47रन और अनिकेत ने 41रनों की मदद की जबकि गेंदबाजी में नवनीत ,प्रवीण और विष्णु ने दो -दो विकेट झटके . जबाब में साईं सी की टीम 31.2 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 162 रन ही बना सका जिसमे नवनीत 39 रन और कुंदन ने 33 रन बनाया . गेंदबाजी में मुज्जमिल पांच ,विशाल और साकेत दो दो विकेट झटके .

दूसरा मुकाबला डीईजी मैदान में खेला गया जिसमे पहले बैटिंग करते हुए अरविंदो सीसी की टीम 35 ओवर में सभी विकेट खोकर 164रन बनाया जिसमे अर्चित ने 60रन ,पर्थ ने 21 रन का योगदान किया .गेंदबाजी में श्याम और अनुभव को दो दो विकेट मिला . जबाब में बल्लेबाजी करते हुए हेहेल सी की टीम 9 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे आर्यन 33 रन और अनुभव 25 रनों का योगदान दिया .गेंदबाजी में इशान ने पांच विकेट झटके .

तीसरा मुकाबला नेहरु स्टेडियम में खेला गया जिसमे साईं सीसी डी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.3 ओवर में सिर्फ 130 पर ढेर हो गई जिसमे अंशु 30 रन रशीद 21 रन और समीर ने 15 रनों का योगदान दिया जबकि गेंदबाजी में मनीष ने पांच विकेट चटकाया . जबाब में बल्लेबाजी करते हुए यंग मोनार्च की टीम 28.2 ओवर में मनीष के नाबाद 27 रन ,टीयर्स 24 और राहुल के 23 रनों के मदद से 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया .गेंदबाजी में अंशु को तिन ,मनमीत और समीर को दो-दो विकेट मिला.

 

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!