Home Bihar कूच विहार ट्रॉफी में पहली पारी में बढ़त के साथ हैदराबाद और बिहार का मैच हुआ ड्रॉ ।

कूच विहार ट्रॉफी में पहली पारी में बढ़त के साथ हैदराबाद और बिहार का मैच हुआ ड्रॉ ।

by Khelbihar.com

पटना 30 दिसंबर: नई दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार और हैदराबाद के बीच खेले गए चार दिवसीय मुकाबला के आज अंतिम दिन हैदराबाद के पहली पारी में बनाए गए 406 रन के जवाब में बिहार की टीम 236 रन पर सिमट गई और हैदराबाद के 170 रनों की बढ़त के साथ ड्रा पर समाप्त हुआ।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज मैच के अंतिम दिन हैदराबाद द्वारा पहली पारी में बनाई गई 406 रन के जवाब में बिहार अपने सभी विकेट खोकर 236 रन बनाए और पहली पारी के आधार पर हैदराबाद को 170 रनों की बढ़त हासिल हुई और अंततः खराब मौसम से प्रभावित यह मैच बिना किसी नतीजा के ड्रा पर समाप्त हुआ।

हैदराबाद के बल्लेबाज ए. अवनीश ने 25 रन और के.के. रेड्डी ने 50 रन व मयंक गुप्ता ने 79 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।
जबकि भी. रेडी ने 144 रनों शतकीय पारी खेली जबकि ए. बैग ने 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर हैदराबाद को 406 रन की एक मजबूत स्कोर पर पहुंचाया।

बिहार की ओर से गेंदबाज आदित्य ने 4 विकेट चटकाए जबकि आयुष आनंद और काव्या वेद को दो-दो सफलता हाथ लगी।
हैदराबाद के पहली पारी में बनाए गए 406 रन के जवाब में बिहार की पूरी टीम 236 रन पर सिमट गई बिहार की ओर से आयुष आनंद ने सर्वाधिक 86 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि कुमार सुरेंद्र 34 और दीपक ने 27 रनों का योगदान दियाहैदराबाद के गेंदबाज शशांक एम. ने 45 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट चटकाए जबकि ए. बैग को दो सफलता हाथ लगी।

Related Articles

error: Content is protected !!