Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकडमी जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकडमी जीता

by Khelbihar.com

अररिया :  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का तेरहवीं मैच अररिया क्रिकेट एकडमी और यूनिटेड क्रिकेट क्लब फारबिसगंज के बीच नेताजी स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस अररिया क्रिकेट एकडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।अररिया क्रिकेट एकडमी के बल्लेबाजों ने 30 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 251 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।अररिया क्रिकेट एकडमी के बल्लेबाज करण ने 96 रन की पारी खेली संतोष ने 44 रन और सकीब ने 38 रन का योगदान अपनी टीम को दिया ।यूनिटेड क्रिकेट क्लब फारबिसगंज के गेंदबाज आकाश ने 3 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी यूनिटेड क्रिकेट क्लब फारबिसगंज के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया परन्तु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और 19.1ओवर में सभी विकेट खो कर 84 रन ही बना पाई। यूनिटेड क्रिकेट क्लब फारबिसगंज के बल्लेबाज नेहल ने 35, और आकाश ने 19 रन बनाए। अररिया क्रिकेट एकडमी के गेंदबाज अंज़द, शहक़ीब, ज़ैद, और संतोष ने 2-2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर रवि शंकर दास और जय प्रकाश गुप्त थे स्कोरिंग उज्ज्वल ने किया इस अवसर पर सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अमीत सेनगुप्ता, सत्येंन शरण, अश्विनी कुमार, मनीष मन्नू, तनवीर आलम,गोपाल झा, कारण सहाय, विक्की ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!