Home Bihar बेगूसराय जिला में क्रिकेट संचालन के लिए तदर्थ कमिटी के चेयरमैन बने मृत्युंजय कुमार वीरेश

बेगूसराय जिला में क्रिकेट संचालन के लिए तदर्थ कमिटी के चेयरमैन बने मृत्युंजय कुमार वीरेश

by Khelbihar.com
  • बीसीए ने बेगूसराय जिला में क्रिकेट संचालन के लिए बनाया तदर्थ कमिटी।
  • बीसीए ने क्रिकेट संचालन तदर्थ कमेटी के चेयरमैन वीरेश बनाए गए।

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ की आम सभा सिवान में 12 फरवरी को संपन्न हुआ जिसकी अध्यक्षता बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी ने किया। इस आम सभा में बिहार के सभी जिले के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

इस आम सभा की बैठक में बिहार क्रिकेट से जुड़े कई निर्णय ली गई आगामी होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट सहित कई कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।वही बिहार क्रिकेट संघ ने आम सभा में बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ की वर्तमान कमिटी को भंग करते हुए बेगूसराय जिला में क्रिकेट संचालन के लिए तदर्थ कमेटी का गठन कर दिया क्रिकेट संचालन के लिए बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी का चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश को बिहार क्रिकेट संघ ने नियुक्त किया है।

आगामी दिनों में होने वाले बिहार क्रिकेट संघ के तमाम क्रिकेट की होने वाली गतिविधियां जो बेगूसराय जिले में आयोजित होगी वो बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के तदर्थ कमेटी चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश की देखरेख में आयोजित की जाएगी।

इस मौके पर मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि बिहार क्रिकेट संघ के आगामी होने वाले हेमन ट्रॉफी सहित जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बेगूसराय जिले क्रिकेटरों के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर के अभाव में भी बेहतर क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ी को बेहतर प्लेटफार्म मिले इसके लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा और आने वाले समय में बेगूसराय क्रिकेट जिस ढंग से बिहार में काफी तेजी से आगे बढ़ रही है उस रफ्तार को और तेज किया जाएगा और जिले के क्रिकेटरों को समुचित व्यवस्थाएं बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ की ओर से देने का प्रयास रहेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!