Home Bihar किशनगंज : दोस्ताना क्रिकेट मैच में फाइनलिस्ट रॉयल राइडर्स ने एसपी एकादश को हराया

किशनगंज : दोस्ताना क्रिकेट मैच में फाइनलिस्ट रॉयल राइडर्स ने एसपी एकादश को हराया

by Khelbihar.com

किशनगंज : किशनगंज प्रीमियर लीग के दूसरे दोस्ताना मैच में एसपी एकादश को केपीएल की दूसरी फाइनलिस्ट रॉयल राइडर्स ने 8 रनों से मात दे दी है।बुधवार को रुइधासा मैदान में हुए इस मैच में रॉयल राइडर्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया था।

आजाद सपोर्टिंग क्लब का कई वर्षों तक नेतृत्व कर चुके पुराने क्रिकेटर सह भाजपा अल्पसंख्यक इकाई के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष टीटू बड़वाल ने रॉयल राइडर्स के कप्तान के रूप में टीम के नेतृत्व का दायित्व निभाया।टॉस के लिए किशनगंज जिला क्रिकेट संघ सह केपीएल के सचिव परवेज आलम गुड्डू ने सिक्का उछाला।राष्ट्रगान के बाद शुरू हुए मैच में रॉयल राइडर्स की खराब शुरुआत रही।

उनका पहला विकेट शून्य पर आउट हो गया।इसके बाद सूर्यम(52)सौरभ सोमानी(25) और गणेश साह(46) ने पारी को सम्हालते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर स्कोर बोर्ड में 143 रन टांग दिए।एसपी एकादश की ओर से विकास और बाबर ने 2-2 विकेट लिए।

144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसपी एकादश की धीमी शुरुआत रही।शुरू के पांच बल्लेबाजों ने कुछ रन जोड़े।एसपी एकादश का निचला बल्लेबाजी का क्रम कुछ खास नही कर पाया जिस वजह से रनों का औसत बढ़ता गया।किन्तु अंतिम के दो ओवरों में बल्लेबाजों ने लंबे शॉट लगाकर जीत के लिए लड़ाई की कोशिश की लेकिन वो सफल नही हो पाए।

एसपी एकादश की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 135 रन ही बना सकी।एसपी एकादश की ओर से विक्रांत ने 16,प्रभात ने24,कुणालने 25,रतीश ने10,इरफान ने15 रन टीम के लिए जोड़े।रॉयल राइडर्स की ओर से तौसीफुल ने 3 तो सौरभ सोमानी व बसन्त कुमार ने 2-2 विकेट लिए।मैन ऑफ द मैच के लिए रॉयल राइडर्स की ओर से अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज सूर्यम को चुना गया।

एसपी एकादश व रॉयल राइडर्स के बीच चल रहे मैच को देखने के लिए एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु भी पहुंचे।उनके स्टेडियम पहुंचकर मंच पर बैठते ही एसपी एकादश के बल्लेबाज हिमांशु ने एक गगनचुंबी छक्का लगाया,गेंद एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु के ठीक आगे गिरी और दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई।आपको बता दें कि गुरुवार को किशनगंज प्रीमियर लीग का फाइनल मैच सुबह 10 बजे से रुइधासा मैदान में खेला जाएगा।

केपीएल ऐडमिनिस्ट्रेटर संजय जैन,चेयरमैन दीपक शर्मा,सचिव परवेज आलम गुड्डू,कॉर्डिनेटर तारिक इकबाल ने बताया कि फाइनल को लेकर विशेष तैयारिया की जा रही है।मैच की समाप्ति के बाद अवार्ड वितरण व समापन समारोह भी आयोजित किया जाएगा।टीम,बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी,फ्रेंचाइजी आदि को मुख्य व विशिष्ट अतिथियों द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!