Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में सुफियान आलम का शतक,एमएमएस सीसी(yellow) व चिमनी बाजार विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में सुफियान आलम का शतक,एमएमएस सीसी(yellow) व चिमनी बाजार विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे हैं 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज तेरहवां और चौदहवां मैच खेला गया।तेरहवां मैच एम एम एस सी सी(यलो) बनाम ए सी ए(याक) के बीच खेला गया।

ए सी ए(याक) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सभी विकेट खोकर 135 रन बनाए ए सी ए (याक) की तरफ से साजन ने 34 और बलराम ने 26 रन का योगदान दिया जबकि एम एम एस सी सी(यलो) के तरफ से निलेश झा और साहेब ने तीन-तीन विकेट चटकाए। 136 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एम एम एस सी सी (यलो)के सलामी बल्लेबाजों ने लक्ष्य को पूरा कर लिया और यह मैच 10 विकेट से जीत लिया।

एम एम एस सी सी (यलो) की तरफ से सलामी बल्लेबाज सुफियान आलम ने ताबड़तोड़ 49 गेंद खेलकर 9 चौके और 9 छक्के की मदद से नाबाद 104 रन और अभिषेक ठाकुर ने नाबाद 22 रन बनाए।सुफियान आलम को शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज का चौदहवां मैच चिमनी बाजार बनाम सीमांचल के बीच खेला गया। सीमांचल ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चिमनी बाजार ने 9 विकेट पर 165 रन बनाए। चिमनी बाजार की तरफ से तनवीर ने 54 और शादाब ने 44 रन की पारी खेली जबकि सीमांचल की तरफ से फहीम ने 4 और शेखर मिश्रा ने भी 4 विकेट चटकाए।

166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीमांचल ने सभी विकेट खोकर 157 रन ही बना पाईं और एक रोमांचक मैच चिमनी बाजार ने 8 रन से जीत लिया। सीमांचल की तरफ से किंग ऑफ किंग ने 37 रन और फहीम ने 29 नमूने रन बनाए जबकि चिमनी बाजार की तरफ से साहिल ने 4 और अकबर ने 3 विकेट चटकाए।साहिल को शानदार गेंदबाजी के लिए ऑफ द मैच चुना गया।आज के दोनों मैच के निर्णायक मोनू प्रसाद और अनमोल थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे।

इस अवसर पर पीटीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,विमल मुकेश, शरजील असर, मोहम्मद आसिम, समीउल्लाह, मंटू दा और मीडिया प्रभारी मनीष सिन्हा सहित कई खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!