Home Bihar हैप्पी हाईस्कूल को 2-1 से हराकर एक्सीड इंडिया हाईस्कूल बना क्रिकेट सीरीज चैंपियन

हैप्पी हाईस्कूल को 2-1 से हराकर एक्सीड इंडिया हाईस्कूल बना क्रिकेट सीरीज चैंपियन

by Khelbihar.com

पटना : हिलसा के मैदान पे शनिवार को बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के द्वारा आयोजित एक्सीड इंडिया हाईस्कूल और हैप्पी हाई स्कूल के बीच 3 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में एक्सीड इंडिया हाईस्कूल के कप्तान यश प्रताप के हरफ़नमौला खेल 46(29) रन और 1 विकेट और मध्य तेज गति के गेंदबाज आदर्श राज के कातिलाना गेंदबाजी 4 विकेट की बदौलत एक्सीड इंडिया हाईस्कूल ने 25 रनों से मैच जीतकर सीरीज को 2-1 से जीत लिया है!

एक्सीड इंडिया हाईस्कूल के कप्तान यश प्रताप ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को तेज शुरुआत की जब टीम का स्कोर 63 रन था तभी हैप्पी हाई स्कूल के कप्तान रोहित ने अपने स्पिनर अंकित पारस को गेंदबाजी सौपी अपने कप्तान का अंकित पारस ने निरास नहीं किया अपने तीसरे ही गेंद पे लय में बल्लेबाज़ी कर रहे यश प्रताप को 46(29)7×4, 2,×6 रन पर विकेट कीपर अजीत के हाथों स्टंप कराके रनों पे अंकुश लगाया और 4 विकेट लेकर एक्सीड इंडिया हाईस्कूल को 132 रनों के छोटे से स्कोर पर रोक दिया! एक्सीड इंडिया हाईस्कूल के लिए शिवम राज ने बहुमुल्य 22 रन और आयुष सिंह ने 14 रनों का योगदान दिया!हैप्पी हाई स्कूल के लिए अंकित पारस ने 4 विकेट, दीपक ने 3 विकेट और शाश्वत गिरी ने 1 विकेट प्राप्त किए!

हैप्पी हाई स्कूल ने छोटे से स्कोर का पीछा करते हुए अपने सलामी बल्लेबाज अनिकेत कुमार और प्रवीण किशोर काफी दबाब में खेलते नज़र आए जब टीम का स्कोर 10 रन था तभी प्रवीण किशोर को आदर्श राज नें विकेट के पीछे दीपू द्वारा जबरदस्त कैच करा के जबरदस्त झटका दिया! एक तरफ से अनिकेत कुमार 33 रन 4 चौक्के और 2 छक्के खुल के खेल रहे थे लेकिन दूसरी छोर से विकेट निरंतर अन्तराल में गिरते चले गए और हैप्पी हाई स्कूल की पूरी टीम 36 ओवर में 107 रनों पर आॉलआउट हो गई!हैप्पी हाई स्कूल के लिए अनिकेत कुमार ने 33 रन, अभ्युदय सिंह ने 13 रन और शाश्वत गिरी ने 11 रन बनाये!

एक्सीड इंडिया हाईस्कूल के लिए आदर्श राज ने 4 विकेट, हिमांशु राज ने 2 विकेट और यश प्रताप ने 1 विकेट प्राप्त किए!
एक्सीड इंडिया हाईस्कूल के कप्तान यश प्रताप को हरफ़नमौला खेल 46(29) रन और 1 विकेट के प्रदर्शन के लिय मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया!

Related Articles

error: Content is protected !!