Home Bihar पूर्णिया जिला जूनियर डिवीज़न लीग में केसीसी व एचएस सीसी विजयी

पूर्णिया जिला जूनियर डिवीज़न लीग में केसीसी व एचएस सीसी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे हैं 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज सतरहवां और अठारहवां मैच खेला गया। सतरहवां मैच जॉनी किड्स बनाम के सी सी के बीच खेला गया। के सी सी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी जोनी किड्स ने दिलशाद के शतकीय पारी के बदौलत सभी विकेट खोकर 174 रन बनाए। जॉनी किड्स की तरफ से दिलशाद में ने 66 गेंद खेलकर 8 चौके और ग्यारह छक्के की मदद से 114 रन बनाए जबकि केसीसी के तरफ से चंदन पाठक और अनिल ने चार चार विकेट झटके।

175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केसीसी की टीम ने 4 विकेट खोकर ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। केसीसी की तरफ से राजीव कुमार ने 9 चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 72 रन और अंकित कुमार ने 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 57 रन बनाए जबकि जॉनी किड्स के इरशाद आलम को दो विकेट मिला। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच अनिल को चुना गया।

आज का अठाहरवां मैच एम सी सी(रेड) बनाम एच एस सी सी के बीच खेला गया। एम सी सी ( रेड)ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एच एस सी सी ने निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए। एच एस सी सी की तरफ से प्रकाश कुमार ने 43 रन, आशीष झा के 37 रन और अमित कुमार ने 33 रन बनाया जबकि एम सी सी ( रेड) की तरफ से अरुण कुमार राय और अजहर अली ने दो-दो विकेट चटकाए।

176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एम सी सी (रेड) ने निर्धारित अवधि 100 विकेट खोकर 144 रन ही बना पाई और यह मैच 31 रन से हार गई। एम सी सी (रेड)की तरफ से कप्तान आसिफ़ ने 35 और दानिश ने नाबाद 19 रन बनाए जबकि एच एस सी सी की तरफ से राजेश ने दो विकेट झटकेराजेश को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के दोनों मैच के निर्णायक सकलेन मुश्ताक और अनमोल थे जबकि स्कोरर मोनू प्रसाद थे।
इस अवसर पर पीटीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,शरजील असर, मोहम्मद आसिम, समीउल्लाह,चित्रांश विजय, मंटू दा और मीडिया प्रभारी मनीष सिन्हा सहित कई खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!