Home Bihar सिद्धेश्वर उपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट 3 अप्रैल से

सिद्धेश्वर उपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट 3 अप्रैल से

by Khelbihar.com

पटना : आगामी 3 अप्रैल से राजधानी के गर्दनीबाग स्थित पटना हाई स्कूल स्टेडियम से सिद्धेश्वर उपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जायेगा। यह जानकारी संयोजक गुलशन कुमार ने दी।

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के आयोजन अध्यक्ष आदित्य उपाध्याय, आयोजन सचिव विक्की कुमार होंगे। इस प्रतियोगिता में 16 टीमों को ही इंट्री दी जायेगी। मैच नॉकआउट आधार पर खेले जायेंगे। सभी मैच रंगरीन ड्रेस में खेले जाएंगे। रंगीन ड्रेस कमिटी के द्वारा दिया जाएगा। जबकि सभी खिलाड़ियों को ब्लैक कलर का ट्राउजर खुद लाना होगा। इस टूर्नामेंट में सभी मैच 20-20 ओवर के खेले जाएंगे।

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में विजेता व उपविजेता टीमों को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा व्यक्तिगत पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच का अवार्ड और टूर्नामेंट के पुरस्कार समारोह के दिन मैन ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड दिया जायेगा। फाइनल में मैन ऑफ द मैच को स्मार्ट वॉच दिया जायेगा।

मैच के दिन सभी खिलाड़ियों को अपना आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र लेकर आना होगा। इच्छुक टीमें इंट्री समेत अन्य जानकारियों के लिए गुलशन कुमार से 8582025133 से संपर्क कर सकते हैं। इस टूर्नामेंट में इंट्री 26 मार्च तक ही होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!