Home Bihar गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष के निधन पर बीसीए सचिव ने दी श्रद्धांजलि।

गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष के निधन पर बीसीए सचिव ने दी श्रद्धांजलि।

by Khelbihar.com

पटना। गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष टुन्ना गिरी आज राजधानी पटना के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली और उनका आकस्मिक निधन हो गया जहां पर पीड़ित परिवार का रो – रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

इस दुःख की बेला में बिहार क्रिकेट संघ के मानद सचिव अमित कुमार, बीसीएल के संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, क्रिकेट एडवाइजरी कमिटी के संयोजक सह बीसीए के पूर्व कोषाध्यक्ष राम कुमार एवं टूर्नामेंट कमेटी के पूर्व चेयरमैन संजय सिंह ने राजधानी पटना के मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे और उनके पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनके परिवार को सांत्वना दी।

वहीं बीसीए सचिव अमित कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा की यह बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए अपूरणीय क्षति है और जो योगदान इन्होंने अपने जीवन काल में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन व गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ में दिया उसके लिए मैं और पूरा बीसीए परिवार ऋणी है। उनके आकस्मिक निधन पर ईश्वर से कामना करता हूं कि पुण्य आत्मा को अपने चरणों में स्थान देकर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें साथ हीं साथ पीड़ित परिवार के हर सदस्य को इस ह्रदय विदारक घटना एवं मृत्यु लोक में जीवन की कठोर सच्चाई को सहने की असीम शक्ति प्रदान करें।

बीसीए परिवार इस दुःख की बेला में पीड़ित परिवार के साथ मजबूती के साथ खड़ा रहेगा।वहीं क्रिकेट लीग के संयोजक ओमप्रकाश तिवारी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा की टुन्ना गिरी जी से मेरा व्यक्तिगत संबंध रहा है और काफी नजदीक से इनके कार्यों को मैंने देखा है इनके आकस्मिक निधन से मेरा व्यक्तिगत और सामाजिक क्षति हुई है जो अपूरणीय है। ईश्वर इनकी आत्मा की शांति प्रदान करें और इनके परिवार के सभी सदस्यों में दुःख सहने की असीम शक्ति भी प्रदान करें।

इस दुखद घटना पर बीसीए के नवनिर्वाचित जिला संघों के प्रतिनिधि ओम प्रकाश जयसवाल,क्रिकेट एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन सह पूर्व बीसीए सचिव अजय नारायण शर्मा, पूर्व बीसीए सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, पूर्व बीसीए कोषाध्यक्ष आनंद कुमार, प्रवीण कुमार,खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सह परबत्ता विधायक डॉ. संजीव कुमार, टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन विजय नारायण चुन्नू, सम्मानित सदस्य संजय कुमार सिंह उर्फ चुन्नू, हरिओम झा,संयोजक सौरव चक्रवर्ती, बीसीए के जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन, बीसीए प्रवक्ता कृष्णा पटेल सहित रोहित शर्मा ने गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष टुन्ना गिरी जी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पुण्य आत्मा को अपने चरणों में स्थान देकर शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की साथ हीं साथ जिला प्रतिनिधि ओम प्रकाश जयसवाल ने पीड़ित परिवार से फोनी वार्ता कर दुःख सहने के लिए हिम्मत बढ़ाया।

Related Articles

error: Content is protected !!