Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में आर एन सी सी(गोल्ड) व हार्ड स्ट्रोक विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में आर एन सी सी(गोल्ड) व हार्ड स्ट्रोक विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज पहला मैच आर एन सी सी(गोल्ड) बनाम डिजायर ग्रीन बीच खेला गया।

टॉस जीतकर आर एन सी सी(गोल्ड) ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 9 विकेट खोकर 139 रन बनाया।आर एन सी सी(गोल्ड) की तरफ से इंद्रजीत ने 44 और युवराज सिंह ने 25 रन का योगदान दिया जबकि डिजायर ग्रीन की तरफ से शुभम चौहान ने तीन और अंशु तथा अभि ने दो-दो विकेट चटकाए।

140 रन का पीछा करते हुए डिजायर ग्रीन ने निर्धारित ओवर में 9विकेट खोकर 106 रन ही बना पाई और यह मैच 33 रन से हार गई। डिजायर ग्रीन की तरफ से शुभम चौहान ने 16 और राहुल राज ने 13 रन का योगदान दिया जबकि आर एन सी सी(गोल्ड) की तरफ से हैप्पी ने 3 और सूरजीत गांगुली ने 2 विकेट चटकाए।प्लेयर ऑफ द मैच युवराज सिंह को चुना गया।

आज का दूसरा मैच हार्ड स्ट्रोक सी सी बनाम ए सी ए(याक) के बीच खेला गया। टॉस जीत कर हार्ड स्ट्रोक ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सभी विकेट खोकर 175 रन बनाए। हार्ड स्ट्रोक्स की तरफ से आशीष झा ने ताबड़तोड़ 86 रन और करण कुमार ने 18 रन का योगदान दिया जबकि ए सी ए(याक)की तरफ से साजन कुमार, रिप और आफताब ने दो-दो विकेट चटकाए।

176 रन का पीछा करते हुए ए सी ए (याक) ने 73 रन पर ही घुटने टेक दिए और यह मैच हार्ड स्ट्रोक्स ने 102 रन के बड़े अंतर से जीत लिया। ए सी ए (याक) की तरफ से भानु यादव,किशन और रीप ने 10_ 10 रन बनाए जबकि हार्ड स्ट्रोक्स की तरफ से रोशन कुमार ने 3 और मिथिलेश कुमार तथा अभिषेक कुमार ने दो-दो विकेट झटके।प्लेयर ऑफ द मैच आशीष झा को चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में मोनू प्रसाद,अयान अशर,सकलेन मुस्ताक और विकल्प थे, जबकि स्कोरर विकल्प झा और करण थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, अवीनीश, सरजील असर, दिग्विजय सिंह,विमल मुकेश,विजय भारती,रोहित और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!