Home Bihar रेखा देवी पटना जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में मोहम्मद मोर्शिद की हैट्रिक

रेखा देवी पटना जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में मोहम्मद मोर्शिद की हैट्रिक

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शुक्रवार को खेले गए मैच में भोगी पासवान एफसी और एनएससी बख्तियारपुर ने जीत हासिल की। भोगी पासवान एफसी ने दूजरा एफसी को 4-0 से जबकि एनएससी, बख्तियारपुर ने संत माइकल एफए को 2-0 से पराजित किया। भोगी पासवान एफसी के मोहम्मद मोर्शिद आलम ने हैट्रिक जमाई।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेली जा रही इस लीग के अंतर्गत बुधवार को खेले गए मुकाबले में भोगी पासवान एफसी के खिलाड़ी दूजरा एफसी पर पूरी तरह भारी रहे। भोगी पासवान एफसी की ओर से मोहम्मद मोर्शिद आलम ने 29वें, 42वें और 79वें मिनट में गोल कर अपनी हैट्रिक जमाई। इसके पहले खेल के 15वें मिनट में राजा कुमार ने गोल दागा। मोहम्मद मुर्शीद आलम को राज किशोर शुक्ला ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

दूसरे मैच में एनएससी, बख्तियारपुर ने संत माइकल एफए को 2-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से 28वें और 41वें मिनट में प्रशांत कुमार ने गोल दागा। विजेता टीम के प्रशांत कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पटना फुटबॉल संघ के सचिव मनोज कुमार ने प्रदान किया।

पटना फुटबॉल संघ के सचिव मनोज कुमार ने बताया कि 30 मार्च यानी गुरुवार को कोई मैच नहीं खेला जाएगा। 31 मार्च से घोषित कार्यक्रम के अनुसार मैच खेले जायेंगे।

31 मार्च का शेड्यूल : रैनवो एफए बनाम जूनियर न्यू यारपुर एफसी (दोपहर 1 बजे से)
नाथन इंटरनेशनल स्कूल बनाम न्यू यारपुर एफसी (दोपहर 3 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!