Home Bihar बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में भागलपुर और रेस्ट ऑफ़ मिथिला का मुकाबला ड्रॉ

बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में भागलपुर और रेस्ट ऑफ़ मिथिला का मुकाबला ड्रॉ

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग(हेमन ट्रॉफी) में आज रेस्ट ऑफ मिथिला बनाम भागलपुर डीसीए के बीच तीसरे और अंतिम दिन का खेल हुआ। रेस्ट ऑफ मिथिला ने आज 71/3 से आगे खेलना शुरू किया और सुबह की दूसरी गेंद पर ही मुकेश शर्मा(2रन) विष्णु कुमार की गेंद पर पगबाधा आउट हुए और मिथिला का स्कोर हुआ 71/4।

इसके बाद कप्तान आयुष आनंद और विकेटकीपर गौरव ने पांचवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की और जब स्कोर 174 पहुंचा तो अर्धशतकीय पारी खेल चुके कप्तान आयुष आनंद(52रन,8चौका,1छक्का) को अभिषेक कुमार ने पगबाधा आउट कर मिथिला को पांचवां झटका दिया। 182 रन पर मिथिला को छठा झटका विकेटकीपर गौरव (72रन,12चौका) के रूप में लगा जो अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद गोविंद कुमार की गेंद पर बोल्ड हुए। 188 पर सातवां विकेट उत्कर्ष भास्कर(6रन,1चौका) का लगा, जिसे सचिन कुमार ने मोहम्मद रिजवान रेयान के हाथों कैच करवाया।

284 रन पर टीम को आठवां झटका विनीत(34रन,4चौका) के रूप में लगा जिसे विष्णु कुमार ने विवेक कुमार के हाथों कैच करवाया।303 रन पर टीम को नवां झटका शिवांशु राजा(12रन,3चौका) का लगा,जिसे अभिषेक कुमार ने विष्णु कुमार के हाथों कैच करवाया। टीम का अंतिम विकेट सचिन सिंह(95रन,5चौका,6छक्का) का गिरा जो शतक से महज 5 रन दूर रह गए। सचिन का विकेट अभिषेक को मिला और इस तरह 328 रन पर मिथिला की दूसरी पाली समाप्त हुई। रेस्ट आफ मिथिला ने भागलपुर को 297 रन का लक्ष्य दिया।भागलपुर डीसी की तरफ से सूर्यवंश ने 7 ओवर में एक मेडन के साथ 19 रन देकर तीन विकेट और अभिषेक कुमार ने 16 ओवर में 2 मेडन के साथ 75 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किए।

भागलपुर डीसीए ने आज का दिन समाप्त होने तक 103/4 था।इस तरह यह मैच ड्रा रहा।
रेस्ट आफ मिथिला के राजेश सिंह को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जिसे मो नैयर अली के द्वारा पुरुष्कृत किया गया।रेस्ट ऑफ मिथिला के मैनेजर अशोक कुमार पाहुजा और भागलपुर डीसीए के मैनेजर हसन खान थे।मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल सुभित कुमार सिंह,समस्तीपुर एवं मो नैयर अली,पुर्णिया जबकि आब्जर्वर की भूमिका में शिवाशीष चक्रवर्ती रहे।डिजीटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थें।

इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चैयरमेन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलपमेंट की सदस्य पंकज कुमारी,पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, पीडीसीए उपाध्यक्ष डा पी.के.सिंह,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज, अभिषेक ठाकुर,निशांत सहाय,रोहित,सौरव,अयान असर और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!