Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में एनएससी और गांधी मैदान एफसी विजयी

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में एनएससी और गांधी मैदान एफसी विजयी

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में गुरुवार को खेले गए मैचों में एनएससी बख्तियारपुर और गांधी मैदान एफसी ने जीत हासिल की।

पहला मैच एनएससी, बख्तियारपुर और इलेवन ब्रदर्स एफसी के बीच खेला गया। इस मैच में जोरदार मुकाबला हुआ। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गोल करने की खूब जोर आजमाइश हैं। सफलता केवल एनएससी बख्तियारपुर के आकाश को मिली। आकाश कुमार (39वें मिनट) ने खेल के पहले हाफ के अंतिम क्षण में गोल कर अपनी टीम को 1-0 की जीत दिला दी। आकाश कुमार को सचिवालय के पूर्व खिलाड़ी सुरेश चौधरी ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के रेफरी शुभम कुमार शर्मा, किशन कुमार, सुनील कुमार और मिथिलेश कुमार थे।

दूसरा मैच गांधी मैदान एफसी और मुसल्लहपुर एफसी के बीच खेला गया। इस मैच में गांधी मैदान एफसी की ओर से सुनील कुमार ने खेल के 29वें और 51वें मिनट में दागा। गौरव कुमार ने खेल के 22वें मिनट में गोल किया। मुसल्लहपुर एफसी के शुभम कुमार को दूसरे हाफ में सफलता मिली। उन्होंने खेल के 69वें मिनट में गोल किया। गांधी मैदान एफसी के सत्यम कुमार को सचिवालय एफसी के जय कुमार रजक ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

इस मैच के रेफरी मिथिलेश कुमार, सुनील कुमार, किशन कुमार और शुभम कुमार शर्मा थे।14 अप्रैल का शेड्यूल भोगी पासवान एफसी बनाम नाथन इंटरनेशनल स्कूल (दोपहर 1 बजे से)सिटी एथलेटिक क्लब बनाम न्यू यारपुर एफसी (दोपहर 3 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!