Home Bihar कराटे प्रेमियों के लिए खुशखबरी पटना के बेउर स्थित खुला कराटे मास्टर क्लब

कराटे प्रेमियों के लिए खुशखबरी पटना के बेउर स्थित खुला कराटे मास्टर क्लब

by Khelbihar.com

पटना : कराटे प्रेमियों के लिए खुशखबरी पटना के बेऊर स्थित साईचक मे खुला कराटे क्लब जिसका नाम कराटे मास्टर रखा गया है।

आपको बता दें कि बेउर के साईं चक स्थित पानी टंकी कैरियर मेकर ग्राउंड में खुला यह क्लब कराटे प्रेमियों के लिए अच्छी क्लब साबित होगी , क्योंकि बताया जा रहा है कि कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार की ओर से इस क्लब को एप्लीयेटेड किया गया है,

क्लब में किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आप इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं नंबर है 6207049779 और 8226960392 इस मौके पर कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के जनरल सेक्रेटरी भोला थापा कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के सदस्य अमन पुष्पराज ,रुद्र ,शंभू कुमार थापा ,कृष्ण बहादुर सहित कराटे के सैकड़ों की संख्या में खिलाड़ी मौजूद रहे।

वही इस मौके पर कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के जनरल सेक्रेटरी भोला थापा ने कहा कि आज कराटा बिहार में अच्छे खेलों की स्पर्धा में सबसे आगे देखा जा रहा है । आज बच्चे इस खेल को ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह खेल के साथ साथ खुद को आत्मनिर्भर बनाने में काफी मदद करता है । खासकर लड़कियों के लिए यह खेल काफी लाभदायक है जिसमें उन्हें आत्मरक्षा के कई गुर सिखाए जाते हैं।

आज बेऊर स्थित इस क्लब का उद्घाटन हुआ है और आने वाला दिन दूर नहीं है जब बिहार के हर शहर में कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार की ओर से कराटे क्लब खोला जाएगा। ।

Related Articles

error: Content is protected !!