Home Bihar वेस्ट जोन की शानदार जीत, नॉर्थ जोन के साथ होगी कल फाइनल में सीधा भिड़ंत।

वेस्ट जोन की शानदार जीत, नॉर्थ जोन के साथ होगी कल फाइनल में सीधा भिड़ंत।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में जेपी सिन्हा स्टेडियम, भगवानपुर रत्ती वैशाली में खेले जा रहे बीसीए अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबला में आज वेस्ट जोन ने साउथ जोन को 7 विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आज खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबला में साउथ जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.5 ओवरों में पूरी टीम 153 रन पर ऑल आउट हो गई और वेस्ट जोन के सामने जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य रखा।
साउथ जोन के कप्तान यशराज सिंह ने सर्वाधिक 66 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि राहुल पांडे ने 27 रन और हिमांशु गुप्ता ने 22 रन का योगदान दिया।

वेस्ट जोन के गेंदबाज रोहित कुमार ने 29 रन देकर सर्वाधिक चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया जबकि सौरव श्रीवास्तव ने 28 रन खर्च करते हुए 3 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाया और विकास यादव ने दो सफलता हासिल की।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट जोन की टीम 30.2 ओवरों में 3 विकेट खोकर 154 रन बनाए और 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया।

वेस्ट जोन के बल्लेबाज कप्तान ऋषि पराशर ने 51 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली जबकि आयुष श्रीवास्तव ने 28 रन और अजय सिंह ने 21 रन का योगदान दिया।
वेस्ट जोन के गेंदबाज आकाश राय ने दो विकेट और गौतम कुमार यादव ने 1 विकेट चटकाए।

कल दिनांक 27 अप्रैल 2023 को जेपी सिन्हा स्टेडियम भगवानपुर रत्ती वैशाली में नॉर्थ जोन बनाम वेस्ट जोन के बीच फाइनल मुकाबला प्रातः 8:30 बजे से खेली जाएगी।
इस फाइनल मुकाबला में कई गणमान्य अतिथि उपस्थित होकर विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर हौसला अफजाई करेंगे और अतिथियों का स्वागत अभिनंदन करने के लिए बीसीए सचिव अमित कुमार, पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!