Home Bihar राजकुमार महासेठ पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पटना वारियर्स जीता

राजकुमार महासेठ पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पटना वारियर्स जीता

by Khelbihar.com

पटना, 18 दिसंबर। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में वीएन शर्मा इंस्टीच्यूट खेल मैदान, खगौल (दानापुर स्टेशन) पर चल रही खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में सोमवार को खेले गए मैच में पटना वारियर्स ने पीएसएफए को 2-0 से हराया। दोनों गोल मोहम्मद अरशद के द्वारा किया गया।

खेल के शुरू होते ही मोहम्मद अरशद ने खेल के तीसरे मिनट में गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी जो पहले हाफ तक कायम रहा।दूसरे हाफ में दोनों टीमें रणनीति के साथ मैदान पर उतरी और बढ़त लेने के लिए मूव बनाना शुरू कर दिया। खेल के 70वें मिनट में मोहम्मद अरशद को सफलता हाथ लग गई। मोहम्मद अरशद ने अपना और अपनी टीम के लिए दूसरा गोल दाग कर पटना वारियर्स को 2-0 की बढ़त दिला दी जो रेफरी की सीटी बजने तक कायम रहा और पटना वारियर्स ने यह मुकाबला 2-0 से जीत लिया।

खगौल नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष विंदेश्वरी प्रसाद ने पटना वारियर्स के मोहम्मद अरशद को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।
मुख्य निर्णायक हरेंद्र कुमार यादव ने खेल के 75वें मिनट में पीएसएफए के युवराज पासवान को पीला कार्ड दिखाया। इस मैच में सुनील कुमार और सामंत कुमार सहायक रेफरी थे जबकि विनोद प्रसाद चौथे रेफरी की भूमिका में थे।19 दिसंबर के मैचों का कार्यक्रम एसडीएफसी बनाम रैनबो एफसी
राज मिल्क एफसी बनाम दानापुर यूनाइटेड एफसी

Related Articles

error: Content is protected !!