Home Bihar मोतिहारी : राजाबाजार क्रिकेट क्लब व न्यू स्टार क्रिकेट क्लब विजयी

मोतिहारी : राजाबाजार क्रिकेट क्लब व न्यू स्टार क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : स्थानीय गाँधी मैदान ग्राउंड-3 पर हुए पहले मुकाबले में राजाबाजार क्रिकेट क्लब मोतिहारी ने विजयी क्रिकेट क्लब ढाका को 4 विकेट से हरा दिया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया की टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी विजयी क्रिकेट क्लब ढाका की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 163/3 रन का एक अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के बल्लेबाज आजम ने शानदार 87 रन व समित ने 41 रन बनाए।राजाबाजार क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मणि ने 2 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी राजाबाजार क्रिकेट क्लब ने शुरू से आक्रामक तेवर दिखाया।टीम के बल्लेबाज मैन ऑफ द मैच कुणाल के आखिरी समय मे बनाये तेज 40 रन,बिकु के 28 रन व संजीव के 24 रन के बदौलत राजाबाजार क्रिकेट क्लब ने पूरे 20 ओवर में 163/6 रन का स्कोर बनाकर मैच 4 विकेट से जीत लिया। विजयी क्रिकेट क्लब ढाका के गेंदबाज प्रीतम ने 4 विकेट चटकाए।

मैच में अम्पायर की भूमिका में इंद्रमोहन व मो.तैयब रहे।रिजर्व अम्पायर के तौर पर इब्राहीम लोधी उपस्थित थे वही रेहान ने स्कोरर की भूमिका निभाया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राजाबाजार के खिलाड़ी कुणाल को जी के स्पोर्ट्स के सौजन्य से इसीडीसीए सचिव रवि राज,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाडी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व विजयी क्रिकेट क्लब ढाका के पदाधिकारी मो.हारून ने संयुक्त रूप से दिया।

वही दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी न्यू स्टार क्रिकेट क्लब ने 20 ओवर में 138/7 रन का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज प्रदीप ने 28 व आयुष ने 22 रन बनाए।राज क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अमित ने 3 विकेट चटकाए।जवाब में खेलने उतरी राज क्रिकेट क्लब निर्धारित 20 ओवर में 118/4 रन का स्कोर ही बना पाई।इस प्रकार न्यू स्टार क्रिकेट क्लब ने 20 रन से मैच अपने नाम कर लिया।राज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज जाफर ने 56 रन और कृष्णा ने 22 रन बनाए।वही न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी यश ने 2 विकेट लिया।यश को उसके हरफनमौला प्रदर्शन(22;रन व 2 विकेट) के लिए जी के स्पोर्ट्स की तरफ से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल दो मैच खेले जाएंगे।सुबह 9 बजे स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब मोतिहारी का मुकाबला एम जे के क्रिकेट क्लब सुगौली से होगा वही दोपहर 12:30 बजे सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब का मुकाबला ढाका क्रिकेट क्लब से होगा।

मौके पर बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,खिलाड़ी प्रतिनिधि ब्यूटी कुमारी,मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु,टूर्नामेंट कन्वेनर अभिषेक कुमार उर्फ छोटू व गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी रवि चुटुन,रहमान खान,सूरजभान,आयन मिश्रा सहित खिलाड़ियो व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!