Home Bihar श्यामल सिन्हा अंडर- 16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में मुज़फ़्फ़रपुर ने सहरसा को हराया

श्यामल सिन्हा अंडर- 16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में मुज़फ़्फ़रपुर ने सहरसा को हराया

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर- 16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के सेण्ट्रल जोन में मुज़फ़्फ़रपुर ने सहरसा को 52 रन के अंतर से हराया ।

मुज़फ़्फ़रपुर के कप्तान आर्यन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करने का फ़ैसला किया ।मुज़फ़्फ़रपुर टीम ने रिशान्त के 63 आदित्य कुमार 64 रन की बदौलत निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट के नुक़सान पे 221 रन का स्कोर खड़ा किया ।सहरसा की तरफ़ से गेंदबाज़ी करते हुए अनिकेत कुमार गुप्ता एवम् प्रभाकर कुमार तीन -तीन और दानिश ख़ान ने दो विकेट झटके ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सहरसा की टीम धीमी गति से खेलकर 40 ओवर में पाँच विकेट के नुक़सान पे मात्र 169 बना पायी । जिसमें दानिश ख़ान ने नाबाद 60 ,अमन राज ने 35 एवम वासित अली 31 रन का योगदान दिया । मुज़फ़्फ़रपुर की तरफ़ से मोनू ,कुशदेव एवम् आर्यन ने एक -एक विकेट हासिल किया ।

आज मुख्य अतिथि के रूप में जमशेद अशरफ़ ने खिलाड़ी से हाथ मिलाकर उत्साहित करते हुए कहा कि वो दिन दुर नहीं कि जब इन्हीं नवोदित क्रिकेटर में से कोई भारतीय टीम में खेलते नज़र मिलेगा ।इस अवसर पर बिहार भाजपा के नेता दीपक शर्मा बेगूसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तदर्थ कमिटी के चेयरमेन मृतुंजय कुमार वीरेश , सुनील सिंह कृष्ण मोहन पप्पू ,जितेन्द्र कुमार ,बेगूसराय टीम के कोच मुरारी कुमार मौजूद थे ।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पैनल अंपायर वेद प्रकाश एवम् अमित रंजन निर्णायक की भूमिका में थे ।मैच का ऑनलाइन लाइव स्कोरर राम कुमार एवम् ऑफलाइन स्कोरर जीतू कुमार कर थे ।इस मैच में हरफ़नमौला प्रदर्शन करने के लिए मुज़फ़्फ़रपुर के आदित्य कुमार को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार जितेन्द्र कुमार के हाथों दिया गया ।सेण्ट्रल ज़ोन के कॉर्डिनेटर ललन लालित्य ने कहा कि कल का मैच मुज़फ़्फ़रपुर एवम् समस्तीपुर के बीच खेला जायेगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!