Home Bihar Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में साई स्पोर्ट्स वैशाली क्वार्टरफाइनल में

Turf Arena Under-17 Cricket Tournament में साई स्पोर्ट्स वैशाली क्वार्टरफाइनल में

by Khelbihar.com

पटना– खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में पटना हाई स्कूल ग्राउंड पर आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) में रविवार को खेले गए मुकाबले साई स्पोर्ट्स वैशाली ने जे.डी.सी.ए को 44 रनों से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

साई स्पोर्ट्स वैशाली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 200 रन बनाए। जिसमें पियूष ने 37, सोनू रॉय ने 33, रिषब ने 30 और आदित्य ने 20 रन बनाए। जे.डी.सी.ए के लिए निहाल ने 4 और सक्षम ने 3 विकेट चटकाए।

जवाब में इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी जे.डी.सी.ए की टीम 156 रनों पर ऑल आउट हो गई। जे.डी.सी.ए के लिए शुभम ने 70 रनों की पारी खेली। साई स्पोर्ट्स के लिए गेंदबाजी करते हुए सन्नी रॉय ने 4, आदित्य ने 2 विकेट चटकाए। सन्नी रॉय को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कुमारी अर्चना सिंह ( गुरुकुल स्पोर्ट्स फाउंडेशन जहानाबाद की मैनेजर) द्वारा दिया गया। इसी के साथ आज लीग मैच की समाप्ति हो गई।

कल 5 जून से क्वार्टरफाइनल का मुकाबला खेला जाएगा। कल सुबह का मुकाबला मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी और रॉयल स्टार क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी और आरा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

क्वार्टरफाइनल में प्रवेश करने वाली टीम-

साई स्पोर्ट्स एकेडमी वैशाली
मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी गया

माहिर क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर

आरा क्रिकेट एकेडमी आरा
मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी
बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी
रॉयल स्टार क्रिकेट एकेडमी
प्लीजेंट वैली स्कूल

Related Articles

error: Content is protected !!