Home Bihar शानदार गेंदबाजी की बदौलत टारगेट क्रिकेट अकैडमी जूनियर 48 रनों से विजयी।

शानदार गेंदबाजी की बदौलत टारगेट क्रिकेट अकैडमी जूनियर 48 रनों से विजयी।

by Khelbihar.com

पटना : एकलव्य क्रिकेट एकेडमी ठाकुरगंज बनाम टारगेट क्रिकेट अकैडमी जूनियर के बीच आज ठाकुरगंज क्लब मैदान में 30/30 ओवरों का एक अभ्यास मैच ठाकुरगंज क्लब के सौजन्य से आयोजित किया गया।

एकलव्य क्रिकेट एकेडमी के कप्तान रवि कुमार ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने सभी विकेट खोकर 25.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 110 रन बनाए। जिसमें सौर्य कुमार ने 27 रन आरिज ने 12 रन एवं नैरित ने 8 रनों का योगदान दिया वही एकलव्य क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक कुमार ने 4 विकेट रवि कुमार ने 2 विकेट एवं उदय अविनाश युवराज ने एक-एक विकेट हासिल किया।

111 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी एकलव्य क्रिकेट एकेडमी टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर की कसी हुई गेंदबाजी के सामने 15.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 62 रन ही बना सकी जिसमें मानव ने 16 किशन ने 16 एवं रवि ने 10 रनों का योगदान दिया वही टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए नैरित दास ने 6 विकेट सौर्य कुमार ने 2 विकेट एवं प्रियांशु ने 2 विकेट हासिल किया शानदार गेंदबाजी 5.5ओवर 11 रन खर्च कर 6 विकेट लेने वाले टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर के नेरित दास को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैन ऑफ द मैच नैरित को टारगेट क्रिकेट एकेडमी के डायरेक्टर ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया इस मौके पर टारगेट क्रिकेट एकेडमी के डायरेक्टर ने बताया किशनगंज जिले में प्रतिभाशाली बच्चों की कमी नहीं है बच्चे मेहनत कर रहे हैं दिन पर दिन बच्चों का मेहनत भी नजर आ रहा है हमारी कोशिश है कि बच्चों को ज्यादा से ज्यादा अभ्यास के साथ मैच भी खेलाया जाए ।

Related Articles

error: Content is protected !!