Home Bihar एनआईओसी टी-20 क्रिकेट का शानदार आगाज,सुपर ओवर में जीता पटना सुपर किंग्स

एनआईओसी टी-20 क्रिकेट का शानदार आगाज,सुपर ओवर में जीता पटना सुपर किंग्स

by Khelbihar.com

पटना : फतुहा के एनआईओसी मैदान में आयोजित एनआईओसी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हुआ। उद्धघाटन मुकाबले में ही सुपर ओवर जैसे रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जबकि पहले दिन दो मुकाबले खेले गए थे। पहले मुकाबले में सुपर ओवर पटना सुपर किंग्स ने क्रिकेटर्स इलेवन को हराया जबकि दूसरे मुकाबले में पटना सिटी मेंहदीगंज के सीसीए टीम ने एनआईओसी रेड टीम को हराया। इससे पहले इस टूर्नामेंट का उद्धघाटन मुख्य अतिथि रवि सिंघनिया और संचालिका रेखा देवी ने संयुक्त रूप से रिवन काट कर किया।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पटना सुपर किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 147 रन बनाया। जिसमे सबसे अधिक नीरज 34 रन बनाया। गेंदबाजी में रवि और आकाश को दो -दो विकेट मिला। जबाब में उतरी क्रिकेटर्स इलेवन की टीम ने निर्धारित ओवर में 4 विकेट खोकर 147 रन ही बना सका और मुकाबल ड्रॉ रहा जिसके बाद सुपर ओवर का निर्णय हुआ। टीम के लिए आर्यन पांडेय ने 85 रन बनाया। गेंदबाजी में रवि राज को तीन विकेट मिला। सुपर ओवर में सबसे पहले बल्लेबाजी क्रिकेटर इलेवन की टीम ने किया और एक विकेट खोकर 3 रन बनाये जबाब में पटना सुपर किंग्स की टीम ने बिना विकेट खोए लक्ष्य को 5 रन बनाकर हासिल कर लिया।

दूसरे मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए सीसीए इलेवन की टीम ने 16 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन बनाया जिसमे समर्थ सिंह ने 43 रन बनाया। गेंदबाजी में अनमोल को तीन और सूर्यम को दो विकेट मिला। जबाब में उतरी एनआईओसी की टीम ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 122 रन ही बना सका। जिसमे टीम के लिए सूर्यम ने 50 रन बनाया। गेंदबाजी में आदर्श को चार विकेट मिला।

Related Articles

error: Content is protected !!