Home Bihar फंडामेंटल क्रिकेट कोचिंग कैंप का विशेष शिविर आयोजित

फंडामेंटल क्रिकेट कोचिंग कैंप का विशेष शिविर आयोजित

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : आज दिनांक 24- 9- 2023 को भारती क्लब के तत्वाधान में फंडामेंटल क्रिकेट कोचिंग कैंप के सातवें दिन डाउट- क्लियर एवं मेंटल स्ट्रैंथ विषय पर माननीय सांसद श्री अजय निषाद के आवास स्थित कैप्टन निषाद सभागार में कैंप में सम्मिलित खिलाड़ियों को बीसी सी आई द्वारा अहर्ता प्राप्त कोच आलोक शील द्वारा आवश्यक टिप्स दिए गए। इसमें N C A कैंप में सम्मिलित महिला खिलाड़ी तेजस्वी ने भी भाग लिया।

कोच आलोक शील ने प्रत्येक खिलाड़ियों को अलग-अलग उनकी तकनीकी कमियों को दूर करने एवं मानसिक रूप से परिस्थितियों के अनुसार अपने आप को तैयार करने के तरीके बताएं। उन्होंने खिलाड़ियों को बताया कि अनुशासन और गुणवत्तापूर्ण मेहनत से ही आप एक अच्छा खिलाड़ी बन सकते हैं।

सांसद श्री अजय निषाद ने कैंप के लिए भारती क्लब के पूरे टीम को अपनी शुभकामनाएं दी एवं भविष्य में हर तरह के सहयोग करने के लिए आश्वस्त किया ।सांसद प्रतिनिधि श्री हरिशंकर भारती ने कोच आलोक शील एवं भारतीय टीम के सदस्य ईशान किशन के पूर्व कोच संतोष कुमार को अंग वस्त्र देखकर सम्मानित किया ।इस अवसर पर सचिन कुमार संजय वर्मा, रतन दीप विजय कुमार, जयंत दे,दिनेश पोद्दार, आदि लोग उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!