Home Bihar एसकेपी को हराकर बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी-14 टीम ने किया सीरीज पर कब्ज़ा

एसकेपी को हराकर बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी-14 टीम ने किया सीरीज पर कब्ज़ा

by Khelbihar.com

पटना: राजधानी के शाखा मैदान पर शनिवार को बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 और एस के पी क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 की टीमों के बीच 5 मैचों की सीरीज के पांचवे और निर्णायक मुकाबले में ओम प्रकाश की घातक गेंदबाजी (3 विकेट 9 रन दे कर), अभिनव आनंद की धैर्यपूर्वक 37(52) रन और वेदांत कमल के 20 रनों की पारी के बदौलत बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 की टीम ने एस के पी क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 की टीम को 35 रनों से पराजित कर सीरीज पे कब्जा किया!

बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी के ओम प्रकाश को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ मैच का पुरस्कार बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी के हेड कोच रंजीत भट्टाचार्य ने प्रदान किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुई बसवान पार्क सीए की टीम 25.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 130 रनों का स्कोर बनाया। जिसमे टीम के लिए अभिनव आनंद ने 37 रन और वेदांत कमल ने 20 रन बनाया। गेंदबाजी में अर्णव को चार विकेट,अंकित और हार्दियांशु को दो दो विकेट मिला।

जबाब में उतरी एसकेपी की टीम ने 21.2 ओवर में सिर्फ़ 95 रन बनाकर ढेर हो गई। टीम के लिए सौभाग्य मिश्रा ने 11 व ओम दस्तक ने 10 रन बनाए। गेंदबाजी में ओम प्रकाश और अभय को 2-2 विकेट मिला।

Related Articles

error: Content is protected !!