Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट संघ की कमिटी आफ मैनेजमेंट की बैठक संपन्न

भोजपुर जिला क्रिकेट संघ की कमिटी आफ मैनेजमेंट की बैठक संपन्न

by Khelbihar.com

भोजपुर : आज भोजपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी आफ मैनेजमेंट की बैठक संघ के अध्यक्ष श्री मनोज कुमार पांडे की अध्यक्षता में पूर्व सचिव *श्री मनोज कुमार  के आवास पर संपन्न हुई।

पूर्व से निर्धारित एजेंडो में सबसे पहले दिनांक 9 नवंबर 2023 को महाराजा कॉलेज आरा के प्रांगण में 11:00 बजे से दोपहर 1:00 तक 2023-24 के होने वाले भोजपुर जिला लीग मैचो के लिए क्लब ट्रांसफर की तिथि निर्धारित की गई।

2023-24 सत्र मे होने वाले भोजपुर जिला लीग मैचो लिए क्लब निबंधन की तिथि दिनांक 10 नवंबर 2023 से शुरू होकर 30 नवंबर 2023 तक तय की गई।

सत्र 23-26 के लिए होने वाले भोजपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव की तिथी पर विचार-विमर्श की गई जल्द ही तिथि की घोषणा कर दी जाएगी।भोजपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के होने वाले एनुअल जेनरल मीटिंग के स्थान एवं समय के लिए विचार-विमर्श की गई इसकी भी सूचना जल्द ही सबको दे दी जाएगी।

सत्र 22-23 मैं संपन्न हुए लिग मैच के फाइनल मैच की तिथि एवं मुख्य अतिथि के नाम पर विचार-विमर्श की गई इसकी भी सूचना जल्द सबको दे दी जाएगी।

बैठक में भोजपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मनोज कुमार पांडे, कोषाध्यक्ष श्री विवेक कुमार एवं संयुक्त सचिव श्री आलोक कुमार उपस्थित थे ,कुछ लोगों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा भी जोड़ा गया।विशेष आमंत्रित सदस्यों में भोजपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव श्री राजीव कुमार एवं श्री मनोज कुमार भी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!