Home Bihar सिवान जिला क्रिकेट लीग में सिवान सिटी हॉस्पिटल क्लब व गोरियाकोठी सीसी विजयी

सिवान जिला क्रिकेट लीग में सिवान सिटी हॉस्पिटल क्लब व गोरियाकोठी सीसी विजयी

by Khelbihar.com
  • सिवान सिटी हॉस्पिटल क्लब ने हुसैनगंज क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से हराया।

  • वही गोरियाकोठी क्रिकेट क्लब ने अनुभव क्रिकेट एकेडमी को 14 रन से हराया। अगले राउंड में प्रवेश ।

सिवान : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही सिवान जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को खेले गए मैच में सिवान सिटी हॉस्पिटल क्लब ने हुसैनगंज क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हुसैनगंज क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 10 विकेट पे 129 रन बनाएं। हुसैनगंज की तरफ से प्रिंस ने 31 रन का योगदान दिया। सिवान सिटी क्लब के तरफ से रेयान ने 3 विकेट यश,आयुष और नीलेश को 2-2 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी सिवान सिटी हॉस्पिटल क्लब 20 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पे 132 रन बना लिए। सिवान सिटी हॉस्पिटल क्लब के तरफ से विशाल ने 50 नॉट आउट और शोबित ने 40 रन और अनीस 32 नॉट आउट का योगदान दिया।हुसैनगंज के तरफ से महफूज ने 1 विकेट लिया । मैन ऑफ़ द मैच सिवान सिटी हॉस्पिटल क्लब के रेयान नदीम को दिया गया।

वही सिवान में खेले जा रहे बुधवार के दूसरे मैच में गोरियाकोठी क्रिकेट क्लब ने अनुभव क्रिकेट एकेडमी को 14 रन से हराया। टॉस जीतकर गोरियाकोठी क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर के मैच में 9 विकेट पे 131 रन बनाई। गोरियाकोठी के तरफ से आदित्य ने 24 रन और आकाश ने 19 रन बनाएं।अनुभव के तरफ से शुभम ने 3 विकेट और रितेश और सुजल ने 2-2विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी अनुभव की टीम 117 रन ही बना कर ऑल आउट हो गई। अनुभव के तरफ से तेज प्रताप ने 38 और समीर ने 15 रन का योगदान दिया। गोरियाकोठी के तरफ से आदिल ने 3 और अभिषेक,निशु,और शिवम ने 2-2विकेट लिए। मैन ऑफ़ द मैच गोरियाकोठी क्रिकेट क्लब के आदिल को दिया गया। सिवान क्रिकेट लीग (2023/24)में गोरियाकोठी अगले राउंड में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!